Monday, February 6, 2023
Homeबॉलीवुडफिल्म The Tomorrow War ओटीटी पर 4 जुलाई को होगी रिलीज

फिल्म The Tomorrow War ओटीटी पर 4 जुलाई को होगी रिलीज

- Advertisement -

मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में अपने चहीते किरदार स्टार लार्ड को आने वाली फिल्म ‘थॉर लव एंड थंडर’ में देखने की उम्मीद लगाए बैठे अभिनेता क्रिस पैट के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। क्रिस की एक साइंस फिक्शन फिल्म चार जुलाई को सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।


फिल्म का नाम है ‘द टुमारो वॉर’ और इसका ट्रेलर देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। फिल्म ‘द टुमारो वॉर’ यानी कल का महायुद्ध विज्ञान और भविष्य की आशंकाओं की एक मेगा बजट कल्पना है। फिल्म के हीरो हैं क्रिस पैट जिन्हें मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में अंतरिक्ष की एक दुनिया के स्टार लॉर्ड के रूप में शोहरत हासिल है।

- Advertisement -

स्टार लॉर्ड की जल्द ही एमसीयू में वापसी होने वाली है और वह अपना ये किरदार फिल्म ‘थॉर लव एंड थंडर’ में दोहराते दिखेंगे। लेकिन, फिलहाल बात फिल्म ‘द टुमारो वॉर’ की। इस फिल्म में क्रिस पैट के अलावा यूवॉन स्ट्रॉवस्की और जे के सिमन्स भी खास भूमिकाओं में दिखेंगे।


फिल्म का बुधवार को जारी ट्रेलर वाकई अपनी तरफ दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहा है। ट्रेलर से ये आभास मिलता है कि कहानी के नायक को इसमें मौजूदा समय से 30 साल आगे के भविष्य में जाना है और दुनिया को एलियंस के हमलों से खत्म होने से बचाना है।

- Advertisement -


फिल्म ‘द टुमारो वॉर’ में क्रिस पैट एक ऐसे टीचर के किरदार में हैं जो सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद एक स्कूल में पढ़ा रहा है। उसकी अतीत की तैयारी इसी महायुद्ध के लिए की गई थी। जब युद्ध का बुलावा आता है तो वह अपनी पत्नी और अपनी बेटी को छोड़ कर धरती को बचाने निकल पड़ता है।

फिल्म के ट्रेलर में विज्ञान और शैतान के अलावा इंसानी एहसासों को भी बखूबी दिखाया गया है। ये फिल्म दो जुलाई को रिलीज होगी। क्रिस पैट युवाओं और किशोरों के पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। साथ ही फिल्म का ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दर्शकों को लुभा सकता है।

- Advertisement -


क्रिस पैट की आने वाली फिल्मों में से एक तो फिल्म ‘थॉर लव एंड थंडर’ ही है जिसके बारे में हम शुरू में ही बता चुके हैं। इसके अलावा वह अपनी चिर परिचत फ्रेंचाइजी ‘जुरासिक पार्क’ की अगली कड़ी में भी नजर आएंगे। इसी सीरीज की अगली फिल्म होगी ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments