khabar-satta-app
Home देश Sushant Singh Rajput Suicide Case: सामने आई पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट, पढ़िए क्या है इसमें

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सामने आई पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट, पढ़िए क्या है इसमें

युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस की कवरेज करने वाली कुछ वेबसाइटों को उनकी तरफ से दिखाया गया उतावलापन भारी पड़ सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है और इस रिपोर्ट में साप तौर पर यह बताया गया है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। वहीं पुलिस जांच में ये भी साफ हो गया है कि घटना के दिन इमारत के सीसीटीवी बंद नहीं थे और सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए कुछ मीडिया पोर्टल्स ने मनगढ़ंत खबरें प्रकाशित कर दीं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस पिछले 14 जून से हाई प्रोफाइल केस बना हुआ है। उनकी आत्महत्या ने हिंदी सिनेमा को भी दो फाड़ कर दिया है जिसमें गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मुद्दों पर हर रोज तमाम चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच कुछ वेबसाइटों ने अपने सूत्रों के आधार पर बिना तथ्यों की जांच किए सुशांत की आत्महत्या के बारे में कुछ ऐसी कहानियां बनाई थीं जो अब सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद झूठी साबित हो गई हैं।

- Advertisement -

पुलिस का कहना है कि वह अब इन वेबसाइटों के उन सूत्रों से भी पूछताछ करेंगी जिन्होंने इन वेबसाइटों को उन मनगढ़ंत कहानियों के बारे में बताया। डॉक्टरों ने सुशांत की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपते हुए बताया है कि उनके आत्महत्या की वजह फांसी लगने के कारण सांस रुकना है। शरीर पर कोई जख्म या खरोच के निशान भी नहीं हैं, साथ ही सुशांत के नाखून भी साफ थे।

हालांकि डॉक्टरों ने अभी सुशांत की आंतों को बचा लिया है और उन्हें रासायनिक विश्लेषण के लिए भेज दिया है। सुशांत का पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों के एक पैनल ने किया। फाइनल रिपोर्ट पर पांचों डॉक्टरों ने हस्ताक्षर भी किए हैं। यह फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट साफ तौर पर बताती है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी।

- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही पुलिस इस केस की गहराई से जांच कर रही थी और अब तक सुशांत से जुड़े 23 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इन 23 लोगों में सुशांत के माता पिता से लेकर उनके घर में काम करने वाले सभी लोग शामिल हैं। पुलिस ने बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए हैं जो उस समय भी काम कर रहे थे जब सुशांत ने अपने घर में आत्महत्या की। इस केस में तेजी से फैली अफवाहों के बाद पुलिस अब उन वेबसाइटों के सूत्रों से और पूछताछ करने वाली है, जिन्होंने यह अफवाहें उड़ाईं।

- Advertisement -

Leave a Reply

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
792FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का निधन

अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन हो गया है। वीरवार सुबह सांस लेने में तकलीफ होने के...

समाजवादी पार्टी को हराने के लिए BSP मुखिया मायावती BJP से भी समझौता करने को तैयार

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से गठबंधन को अपनी बड़ी भूल बताया है। मायावती...

सिवनी: अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

सिवनी, मध्यप्रदेश : दिनांक 28.10.2020 को थाना अरी जिला सिवनी में सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सुकला के समीप खेत में एक...

सिवनी: Cough Syrup बेचकर नशाखोरी करवाने वाले चढ़े लखनवाड़ा पुलिस के हत्थे

सिवनी, मध्य प्रदेश : सिवनी पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक द्वारा अवैध मादक द्रव्यों के अवैध व्यवसाय एवं गतिविधियों के नियंत्रण...

सिवनी: अवैध रूप से संचालित फैक्ट्री को किया गया सील

सिवनी: खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम के अंतर्गत अमानक खाद्य पदार्थों के विक्रय करने वाले प्रतिष्ठानों पर लगातार कार्यवाही की जा रही...