जान से मारने की धमकी के बीच ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होंगे सलमान खान

गुमनाम पत्र से धमकी भरा पत्र प्राप्त करने वाले अभिनेता सलमान खान जाहिर तौर पर इस खतरे को अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को प्रभावित करने के मूड में नहीं हैं। अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की पूरी टीम के साथ हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

NEW DELHI: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक गुमनाम पत्र मिला जिसमें अभिनेता-पटकथा लेखक की जोड़ी के लिए मौत की धमकी दी गई थी। 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए, मुंबई पुलिस ने तुरंत अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी, और उपनगरीय बांद्रा में अभिनेता के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी। बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

- Advertisement -

पुलिस ने सोमवार (6 जून) को इस संबंध में सलीम खान का बयान भी दर्ज किया। एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “पुलिस ने सलीम खान और उनके दो अंगरक्षकों का बयान दर्ज किया, लेकिन सलमान के बयान दर्ज नहीं कर सके क्योंकि वह उपलब्ध नहीं थे।”

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, पत्र में कहा गया है, “सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्दी आपका मूसलवाला होगा जीबी एलबी? (सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आप मूसेवाला के भाग्य से मिलेंगे।) अटकलें थीं कि ‘जीबी’ और ‘ LB’ गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई को संदर्भित कर सकता है, हालांकि पुलिस ने इस पहलू पर कोई बयान नहीं दिया।

सलमान खान को सोमवार को अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में प्रवेश करते हुए देखें

जान से मारने की धमकी के बीच फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होंगे सलमान खान

- Advertisement -

अब, ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत की धमकी के बीच, सलमान आज अपने होम प्रोडक्शन ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के अगले शेड्यूल के लिए हैदराबाद के लिए उड़ान भर रहे हैं। वेबसाइट ने कहा, “सलमान और पूरी टीम कभी ईद कभी दीवाली के 25 दिनों के कार्यक्रम के लिए आज हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगी। इसके बाद, सलमान वापस आएंगे और मुंबई में टाइगर 3 शेड्यूल में शामिल होंगे।”

सलीम खान को मिले गुमनाम पत्र के संबंध में सोमवार दोपहर मुंबई अपराध शाखा के पांच अधिकारी स्थानीय पुलिस कर्मियों की टीम के साथ निरीक्षण के लिए अभिनेता के गैलेक्सी आवास पर गए। एक अधिकारी ने कहा, “उन्होंने अभिनेता के घर पर करीब एक घंटा बिताया।” हालांकि इस संबंध में अभी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। 

- Advertisement -

अधिकारी ने कहा, “जांचकर्ताओं ने उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए इलाके में 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज एकत्र किए, जिसने पत्र को बांद्रा बैंडस्टैंड की एक बेंच पर गिराया, जहां एक प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान रविवार को सुबह की सैर के बाद बैठे थे।”

आईफा अवॉर्ड 2022 के लिए अबू धाबी गए सलमान रविवार को ही मुंबई लौट आए। उनके भाई सोहेल और अरबाज सोमवार शाम गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके घर उनसे मिलने आए। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता के पास ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’, ‘किक 2’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं। 

- Advertisement -

Latest article