Saturday, January 22, 2022
Homeबॉलीवुडघर में आते ही राखी सावंत के पति ने शमिता शेट्टी को...

घर में आते ही राखी सावंत के पति ने शमिता शेट्टी को दिया रेड रोज

- Advertisement -

बिग बॉस (Bigg Boss) का 15वां सीजन उस वक्त काफी सुर्खियों में आ गया जब राखी सावंत के पति ने सबके सामने अपना चेहरा दिखाया. हर किसी को इस बात पर शक था कि राखी सावंत की शादी हुई भी है या नहीं लेकिन बिग बॉस के घर में अपने पति को लाकर एक्ट्रेस ने सबके मुंह पर ताला लगा दिया. लेकिन अब राखी के पति का दिल किसी और पर ही आ गया है.

पति ने किया प्रपोज

- Advertisement -


छोटे परदे का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. शो के चर्चा में बने रहने की वजह है शो में हुई वाइल्ड कार्ड सदस्यों की एंट्री. इन वाइल्ड कार्ड सदस्यों में से एक राखी सावंत भी हैं. उन्हीं की वजह से शो एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है. क्योंकि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बिग बॉस में एंट्री हुई है एक ट्विस्ट के साथ. ये ट्विस्ट है राखी सावंत के पति रितेश. राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में अपने NRI पति रितेश के साथ एंट्री की है. राखी के साथ ही उनके पति भी बिग बॉस में एंट्री करते ही ऐसे छा गए कि उन्होंने पत्नी के सामने ही शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को प्रपोज कर दिया.


शमिता पर आया दिल
दरअसल वाइल्ड कार्ड कंटेंस्टेंस की एंट्री के बाद शो में पहला वीकेंड का वार हुआ. जिसका एक छोटा सा प्रोमो वीडियो कलर्स टेलीविजन की तरफ से शेयर किया गया था. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश ने नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया. लेकिन रितेश ने अपने प्यार का इजहार पत्नी राखी के लिए बल्कि शो की एक दूसरी प्रतिभागी के लिए किया है. ये प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी हैं.

- Advertisement -

वायरल हुआ वीडियो
इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान वीकेंड का वार में आते हैं और सभी कंटेस्टेंट्स को बताता हैं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश ने शो में एंट्री से पहले उन्हें कुछ बताया था. सलमान बताते हैं कि रितेश ने बताया था कि वो शमिता शेट्टी को पसंद करते हैं. ये सुनकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं. इसके बाद रितेश हाथ में गुलाब लेकर शमिता शेट्टी को सबके सामने प्रपोज करते हैं. ये सब देखकर राखी सावंत भी हैरान रह जाती हैं. रितेश शमिता को अंग्रेजी में प्रपोज करते हैं. जिसके बाद सलमान खान उन्हें याद दिलाते हैं कि ये बिग बॉस है बिग ब्रदर नहीं. ये देख सभी लोग जोर- जोर से हंसने लगते हैं.

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,722FansLike
13,740FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Most Popular