Tuesday, April 23, 2024
Homeबॉलीवुडइस दिन रिलीज़ होगी राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘RRR’

इस दिन रिलीज़ होगी राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘RRR’

मुंबई।साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपीन मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘RRR’ को थिएटर में 13 अक्टूबर को ही रिलीज करने का फैसला कर लिया है। सूत्र ने बताया है कि राजामौली ने कई बातों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया है। सूत्र ने कहा, “एसएस राजामौली इस समय भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशक हैं और वह नहीं चाहते कि उनकी छवि खराब हो ।

वह पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और अपनी सभी टाइमलाइन को सीरियसली फॉलो करते हैं। उन्होंने तो वितरकों को अगस्त तक ‘RRR’ का पहला कट देने का वादा किया था और वह इस वादे को आसानी से पूरा कर लेंगे क्योंकि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पहले से ही एडिट हो चुका है और VFX भी हो चुका है।”

हालांकि राजामौली के इस ऐलान से कई लोगों को हैरानी हुई, क्योंकि हर कोई सोच रहा था की कोरोना से मौजूदा हालातों को देखते हुए आरआरआर 2022 के लिए पोस्टपोन हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, आलिया भट्ट और अजय देवगन के अभिनय से सजी ‘RRR’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित ‘RRR’ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।

Also read- https://khabarsatta.com/sports/tokyo-olympics-coronas-attack-on-tokyo-olympics-first-case-of-infection-found-in-sports-village/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News