Saturday, March 6, 2021

Ragini Dwivedi को चार महीने बाद मिली जमानत, जानिए किस मामले में गिरफ्तार हुई थीं कन्नड़ अभिनेत्री

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। उन्हें कोर्ट के आदेश के बाद जमानत मिल गई है। रागिनी पिछले साल सितंबर से सेंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले में जेल में बंद थीं। इससे पहले उन्होंने दो बार अपनी जमानत के लिए याचिका दायर की थी, लेकिन कोर्ट ने रद्द कर दी थी। उन्हें क्राइम ब्रांच की टीम ने चार सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। रागिनी द्विवेदी की जमानत याचिका पर सुनवाई न्यायमूर्ति आर एफ नरीमन, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा और न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की पीठ ने की।

सेंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले में तीन नवंबर को कर्नाटक उच्च न्यायालय ने रागिनी द्विवेदी एवं अन्य को जमानत नहीं देने का फैसला सुनाया था। जिसको गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया है। गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने 30 साल की रागिनी द्विवेदी को बेंगलुरु में रेव पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में साइकेडेलिक ड्रग्स की आपूर्ति में शामिल होने और एक अंतरराष्ट्रीय रैकेट के साथ संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

- Advertisement -

इस मामले में अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया था। इस पूरे मामले में रागिनी और संजना गलरानी के अलावा पुलिस पार्टी ड्रग्स पार्टी वाले वीरेन खन्ना, कथित रूप से ड्रग पहुंचाने वाले लूम पेपर सांबा, राहुल टोंसे, प्रशांत रंका और नियाज अहमद को गिरफ्तार भी किया। गौरतलब है कि 21 अगस्त को इस मामले में जांच टीम ने कुछ हाईप्रोफाइल ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा था, जो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की सप्लाई करते हैं, जिसके बाद से नारकोटिक्स की जांच चल रही है, जिसमें कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आये हैं

सबसे पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने रागिनी के दोस्त रवि की गिरफ्तार किया था। इसके बाद पूछताछ में उसने रागिनी का भी नाम लिया था। जिसके बाद सीसीबी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें चार सितंबर को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि रागिनी द्विवेदी मॉडल और कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह एक मॉडल के तौर पर साल 2008 फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता की उपविजेता रह चुकी हैं। रागिनी द्विवेदी ने अपने करियर की शुरुआत वीर मदकरी से की थी। उनकी यह फिल्म साल 2009 की थी। इस फिल्म में रागिनी द्विवेदी के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद उन्होंने केम्पे गौड़ा (2011), शिव (2012), बंगारी (2013) और रागिनी आईपीएस (2014) सहित कन्नड़ फिल्मी को कई फिल्मों में अभिनय किया था।

यह भी पढ़े :  ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना ने शेयर की ये हॉट फोटो, आसिम रियाज़ ने किया कमेंट
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  Happy Birthday Shraddha Kapoor: 'एक विलेन' की अभिनेत्री के बारे में रोचक जानकारी