Sunday, September 25, 2022
HomeबॉलीवुडPriyanka Chopra ने बेटी मालती मैरी के साथ सेलीब्रेट किया अपना बर्थडे,...

Priyanka Chopra ने बेटी मालती मैरी के साथ सेलीब्रेट किया अपना बर्थडे, शेयर कर दी अनसीन फोटो

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की तस्वीरों और चेहरे को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की बेटी की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है, जो अब फैंस के हाथ में है और सभी नेटिज़न्स प्रियंका और मालती की इस अनसीन फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं.

जन्मदिन समारोह से तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके परिवार और करीबी लोग जमा हुए। प्रियंका का ये बर्थडे इसलिए भी खास था क्योंकि वो पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी के साथ सेलिब्रेट कर रही थीं. प्रियंका ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की। इसी बीच उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त का एक पोस्ट सामने आया है जिसमें प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

दोस्तों के साथ बहुत मज़ा
प्रियंका के बर्थडे पर तमन्ना के अलावा नताशा पूनावाला भी मौजूद थीं। तमन्ना ने 3 तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों साथ में कैमरा देखते हुए पोज दे रहे हैं। प्रियंका ने ऑफ शोल्डर पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जबकि तमन्ना ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है। प्रियंका ने मालती मैरी को गोद में लिया है और वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. तमन्ना ने दिल वाले इमोजी से लड़की का चेहरा छिपाया है।

खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें 
एक अन्य फोटो में प्रियंका तमन्ना और उनके बेटे के साथ पोज दे रही हैं। सभी एक नदी के पुल पर बैठे हैं। तमन्ना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे हमारी गोल्डन गर्ल गोल्ड हार्ट वाली। अपने जन्मदिन को पहले एक अकेली लड़की के रूप में और अब अपने खूबसूरत परिवार के साथ मनाना आश्चर्यजनक है। मैं तुमसे 22 साल से बहुत प्यार करता हूं और गिनती जारी है। #बेस्टफ्रेंड #बहनें।’ इस फोटो पर प्रियंका ने हार्ट आईज का इमोजी बनाया और कमेंट किया, ‘बहुत खुश तुम आई बेब।’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group