Home » बॉलीवुड » मात्र 150 मेहमानों के बीच हुई परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई, सगाई की फोटोज देख आप भी… Raghav Parineeti Engagement

मात्र 150 मेहमानों के बीच हुई परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई, सगाई की फोटोज देख आप भी… Raghav Parineeti Engagement

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Raghav Parineeti Engagement

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज दिल्ली में सगाई करने के लिए तैयार हैं और भले ही यह जोड़ी अब तक अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रही हो, कपूरथला हाउस में होने वाली सगाई की रस्म शाम 5 बजे से शुरू हुआ था।

अभिनेता के करीबी रात करीब 8 बजे कपल एक-दूसरे के गले मिले सगाई हुई और उसके बाद परिवार और दोस्तों के साथ डिनर हुआ। परिणीति कथित तौर पर मनीष मल्होत्रा ​​​​की पोशाक पहनी , सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर आज सुबह भी दिल्ली पहुंचे।

सूत्र हमें यह भी बताते हैं, “समारोह शाम को सुखमनी साहिब पाठ के साथ शुरू होगा, उसके बाद 5:00 बजे से 8:00 बजे के बीच अरदास होगी, इसके बाद कपल रिंग एक्सचेंज करेंगे और डिनर होगा, गेस्टलिस्ट में लगभग 150 नाम हैं, केवल बहुत करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों को आमंत्रित किया जाता है।

यह भी पढ़ें: Raghav Parineeti Engagement: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेता प्रियंका चोपड़ा परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए आज सुबह दिल्ली पहुंचीं । प्रियंका को शनिवार सुबह एयरपोर्ट से निकलते ही क्लिक किया गया था। हालांकि, निक जोनास और मालती मैरी को स्टार के साथ क्लिक नहीं किया गया था। 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल , पंजाब के सीएम भगवंत मान और अन्य के भी शामिल होने की उम्मीद है।

परिणीति और राघव की डेटिंग की अफवाहें मार्च में मुंबई में लंच डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद शुरू हुईं।आखिरकार, उन दोनों ने अधिक सार्वजनिक प्रदर्शन किया और अंत में अफवाहों पर विराम लगा दिया जब उन्होंने हाल ही में एक आईपीएल मैच में भाग लिया। कथित तौर पर, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की और लंबे समय से दोस्त हैं।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment