Saturday, April 17, 2021

सात फिल्मों से भरी है कृति सेनन की टोकरी

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मुंबई, अनिल बेदाग़ : कृति सेनन पिछले कुछ महीनों से अपने पैक्ड शेड्यूल के साथ सुपर व्यस्त हैं। ऐसा लगता है, 2021 में अभिनेत्री को बिना किसी ब्रेक के और सुरक्षा के सभी उपाय किए एक सेट से दूसरे सेट पर जाते हुए देखा जा सकता है।     

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, “कृति अभी अरुणाचल प्रदेश में है। 10 अप्रैल तक वरुण धवन के साथ भेडिया की शूटिंग कर रही है। इसके बाद वह आदिपुरुष के सेट पर जाएगी और एक और फिल्म है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।” उस पर बैकएंड का काम भी शुरू हो चुका है।

वह लगातार साल भर एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग के बीच रहेगी। उसकी फिल्मों की शूटिंग के दौरान सभी सुरक्षा सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा है।”     

- Advertisement -

जैसलमेर में बच्चन पांडे के लिए एक शेड्यूल पूरा करने के बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में आदिपुरुष के लिए एक शेड्यूल शूट किया, जबकि भेड़िया के शूट पर जाने से पहले अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं के लिए शूटिंग का प्रबंधन भी किया है।   

हीरोपंती के साथ 2013 में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आज एक कलाकार के रूप में, अच्छी शक्ल और अपनी लोकप्रियता के कारण अधिकांश फिल्म निर्माताओं के लिए पहली पसंद बन गई है। बता दें, कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।

- Advertisement -

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन कृति और टाइगर ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद कई फिल्मों में कृति ने दर्शकों के दिलों पर दस्तक दी। वहीं जल्दी ही कृति सेनन, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’,वरुण धवन के साथ भेड़िया, प्रभास के साथ आदिपुरुष और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में नजर आएंगी। मिमी और हम दो हमारे दो के साथ एक अनअनाउन्सड फिल्म भी वह कर रही हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _