HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » बॉलीवुड » कंगना रनौत: क्वीन कंगना रनौत ने महारानी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया बवाल  

कंगना रनौत: क्वीन कंगना रनौत ने महारानी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया बवाल  

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
Kangana

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

बॉलीवुड इंडस्ट्री में, अदाकारा कंगना रनौत, जिसे ‘क्वीन’ के नाम से प्रसिद्ध किया गया है, दिन-प्रतिदिन अपनी बातों से चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने ‘महारानी’ लुक के साथ ध्यान आकर्षित कर रही हैं। कंगना रनौत को ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ प्यार है, और उनका प्यार वेस्टर्न ड्रेस से भी अधिक है, लेकिन हर बार उन्हें अपने आउटफिट को अलग ढंग से स्टाइल करने का एक अद्वितीय तरीका ढूंढ़ने में सफलता मिलती है, जो हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है।

हाल ही में, अदाकारा ने एक रॉयल लुक में तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रही है। रविवार को, बॉलीवुड इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन ने एक फोटो और रील पोस्ट किया है। चलिए, हम एक नजर डालते हैं अदाकारा के नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट पर।

यह भी पढ़े : Asur Season 2 review: ‘अंतः अस्ति प्रारंभः’ असुर का अगला अध्याय देखने से पहले जाने क्या है खास

कंगना रनौत ने एक नए फोटोशूट में आपके मनोहारी मुकुट और लहंगा चोली पहनकर अपने सिर पर छानक दी हैं और एक शाही थीम में ख़ुद को प्रस्तुत किया हैं। कंगना की यह फ़ोटो एक राजघराना की पेंटिंग की तरह दिख रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर करते हुए लिखा हैं, “आप अपने सपनों को नहीं चुनते… वे आपको चुनते हैं… भरोसा करें और प्रयास करें।

शाही फोटोशूट की फोटो को अपलोड करने के एक घंटे के भीतर कंगना की पोस्ट को 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए। फोटोशूट पर बनी रील को इंस्टाग्राम पर 20 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

” जैसे ही कंगना ने अपनी फ़ोटो साझा कीं, उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें ‘रानी’ कहना शुरू कर दिया। एक नेटिजन ने लिखा हैं, “राजमाता के लिए रानी।” एक और उपयोगकर्ता ने लिखा हैं, “अद्वितीय सौंदर्य। आपको प्यार करते हैं, कंगना।” एक और नेटिजन ने लिखा हैं, “शानदार बेबी डॉल।” एक इंटरनेट यूजर ने सवाल पूछा हैं, “मैम, आप इतनी ख़ूबसूरत कैसे हैं? एक अन्य इंटरनेट यूजर ने अपनी राय व्यक्त की, “मुझे मोनालिसा पेंटिंग की याद आ गई ।” नेटिजन्स में से एक ने उन्हें “रानी सा” कहा।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में प्रकट होंगी। आने वाली फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करने का निर्णय लिया है। ‘इमरजेंसी’ के बाद कंगना हॉरर-कॉमेडी ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा, एक्शन फिल्म ‘तेजस’ भी एक्ट्रेस की पाइपलाइन में है।

For reading articles in English visit en.khabarsatta.com

Leave a Comment