Homeबॉलीवुडकाजोल की बहन और अभिनेत्री हुईं, कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आईसोलेट

काजोल की बहन और अभिनेत्री हुईं, कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आईसोलेट

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।


तनीषा ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘हेलो एवरीवन, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और अब मुझे कुछ दिन आइसोलेशन में रहने की जरूरत है।’ बता दे कि तनीषा से पहले उर्मिला मातोंडकर और साउथ एक्टर कमल हासन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

- Advertisement -

महामारी के बीच शुरू किया था काम
आपको बता दें कि तनीषा ने महामारी के बीच काम फिर से शुरू कर दिया था। उन्होंने इसी साल की शुरुआत में लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग की थी। अब फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस से सावधानी बरतने को कह रहे हैं।


बॉलीवुड में नहीं चला जलवा
काजोल (Kajol) की तरह ही उनकी बहन तनीषा (Tanisha Mukerji) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन काजोल के मुकाबले तनीषा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाईं।

- Advertisement -


सोशल मीडिया में एक्टिव
तनीषा ने फिल्मों से अपने रिश्ता तोड़ लिया हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा तनीषा ने एक वक्त अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिली जीता लिया था, लेकिन वह इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान नहीं बना पाईं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments