Jai Shri Ram Adipurush Song: आदिपुरुष के जय श्री राम गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका ‘बाहुबली वाली वाइब्स दे रहा यह गान’

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Jai Shri Ram Adipurush Song

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Jai Shri Ram Adipurush Song: आदिपुरुष के एक नए गाने (Jai Shri Ram Adipurush Song) के टीज़र से प्रभास के प्रशंसक खुश हैं। जय श्री राम गीत (Jai Shri Ram Adipurush Song) ने कुछ प्रशंसकों के रोंगटे खड़े कर दिए। प्रभास ने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म, आदिपुरुष के लिए एक टीज़र-गीतात्मक मोशन पोस्टर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

पोस्टर में फिल्म से प्रभास का एक सिल्हूट दिखाया गया है जो धीरे-धीरे चमकता है और अंत में प्रभास को भगवान राम के रूप में प्रकट करता है। बैकग्राउंड में जय श्री राम गाना बज रहा है।

यह गाना हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी लॉन्च किया गया था। यह भगवान राम की शक्ति और शक्ति के बारे में गाती है और कैसे केवल उनका नाम लेना किसी भी मंत्र का जाप करने से बेहतर है। रिलीज होते ही टीजर-पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। 

Jai Shri Ram Adipurush Song – आदिपुरुष का जय श्री राम गाना

Jai Shri Ram (Lyrical Motion Poster) Hindi | Adipurush | Prabhas| Ajay-Atul,Manoj Muntashir |Om Raut

टीजर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, ‘अगर आप चार धाम नहीं जा सकते तो प्रभु श्रीराम का नाम जपिए। जय श्री राम।” एक प्रशंसक ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “रोंगटे खड़े हो गए।” एक अन्य ने लिखा, ‘काफी संघर्षों के बाद यह लुक बेहद शानदार है। अंत में यह लुक बहुत अच्छा है @actorprabhas सर यह आपके लिए बहुत ही परफेक्ट लुक है सर।

अधिपुरुष एक ऐसी इतिहास रचने वाली फिल्म है, ”एक प्रशंसक ने लिखा। एक अन्य फैन ने संगीतकार अजय-अतुल का भी जिक्र किया। “जय श्री राम। अब केवल आदिपुरुष को देखना है। मंत्रमुग्ध करने वाला संगीत अजय अतुल ने दिया है। प्रभास के बारे में क्या कहना है, वह बिल्कुल श्री राम की तरह दिख रहे हैं।”

ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल के 2023 संस्करण में आदिपुरुष का विश्व प्रीमियर होगा। 7 जून से 18 जून तक न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाले फिल्म गाला के एस्केप फ्रॉम ट्रिबेका सेक्शन के तहत प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, प्रभास ने कहा कि वह 13 जून को फिल्म के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। बाहुबली स्टार ने फिल्म के आधिकारिक पोस्टर के साथ लिखा, “13 जून को #TribecaFestival में #Adipurush का प्रीमियर होने का इंतजार है।”

ओम राउत, जिन्होंने 2020 में अजय देवगन-स्टारर तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, ने कहा कि वह उत्साहित और सम्मानित हैं कि आदिपुरुष का ट्रिबेका में विश्व प्रीमियर होगा।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment