HomeबॉलीवुडHBD : पहली फिल्म में हिट साबित होने के बाद भी आज...

HBD : पहली फिल्म में हिट साबित होने के बाद भी आज गुमनामी की जिन्दगी जी रही है अमीषा पटेल

- Advertisement -

मुंबई।फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का करियर उतार चढ़ाव भरा रहा है. उन्होंने से एक बढ़कर एक 40 से ज्यादा फिल्में की हैं लेकिन वे लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. 46 साल की अमीषा ने अब तक शादी नहीं की है।


साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ ने फिल्म के लीड हीरो ऋतिक रोशन को तो बुलंदियों पर पहुंचा ही दिया था. फिल्म की लीड हीरोइन अमीषा पटेल भी रातों-रात स्टार बन गई थीं. सबको लगा था कि ऋतिक की तरह उनका भी सिक्का बॉलीवुड में चल निकलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

- Advertisement -


गदर एक प्रेम कथा, भूल भुलैया, हमराज़, जैसी इक्का-दुक्का ठीक ठाक फिल्मों के बाद अमीषा का फ़िल्मी करियर असफल साबित हुआ।


अमीषा इन दिनों स्कूलों के वार्षिकोत्सव, खेलों के पुरस्कार वितरण समारोहों और कभी बिग बॉस में दिखाई देती हैं. 40 फिल्मों में काम करने वाली अमीषा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं।

- Advertisement -


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर के चलते भी अमीषा को उनकी मां ने चप्पल से पीट दिया था और घर से बाहर निकाल दिया था. हालांकि 2012 में अमीषा की मां ने खुलासा किया था कि उन्होंने बेटी से सारे गिले शिकवे भुला दिए हैं।

यह भी पढ़े :  Khatron Ke Khiladi 11 का धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज
यह भी पढ़े :  Bhuvan Bam के माता-पिता की कोरोना ने ले ली जान, भुवन बाम ने Instgram पर दी जानकारी


अमीषा की आखिरी फिल्म भैयाजी सुपरहिट थी जो कि 2018 में आई थी और ये भी सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. फिल्मों में काम करते हुए अमीषा का नाम कई विवादों में भी उछला. वह अपने परिवार के साथ ही विवादों के चलते सुर्खियों में रहीं।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/cg-news/cg-vaccine-portal-will-be-closed-ts-singhdev-said-central-government-vaccines-will-be-registered-only-on-covin/

- Advertisement -
spot_img
spot_img
- Advertisment -