Friday, August 12, 2022
HomeबॉलीवुडEntertainment : शमिता शेट्टी ने किया खुलासा कि क्यों उन्होंने राज कुंद्रा...

Entertainment : शमिता शेट्टी ने किया खुलासा कि क्यों उन्होंने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच Bigg Boss OTT को चुना?

- Advertisement -

मुंबई।करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए Bigg Boss OTT का प्रीमियर रविवार, 8 अगस्त को हुआ। यह शो छह सप्ताह तक चलेगा और होस्ट के रूप में सलमान खान के साथ Bigg Boss 15 के रूप में टीवी पर चलेगा। जैसा कि अफवाहों से खबर आई है, शमिता शेट्टी Bigg Boss OTT पर एक कनफर्म्ड प्रतियोगी हैं। वह शो में पेश होने वाली पहली महिला प्रतियोगी थीं। यह शो उनके जीजा राज कुंद्रा की एक पोर्न रैकेट में गिरफ्तारी के बीच आया है। शमिता शिल्पा शेट्टी की बहन हैं। ग्रैंड प्रीमियर के दौरान, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने अपने जीजा की गिरफ्तारी के बाद भी Bigg Boss OTT करना क्यों चुना।


शमिता शेट्टी ने Bigg Boss OTT क्यों चुना?

- Advertisement -

शमिता शेट्टी के बहनोई राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई के एक पोर्न रैकेट में गिरफ्तार किया गया था। इसी के बीच उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट Bigg Boss OTT को चुना। जब होस्ट करण जौहर ने उनसे अप्रत्यक्ष रूप से इसके बारे में पूछा, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने निजी जीवन में कुछ भी होने से बहुत पहले शो के लिए अपनी कमिटमेंट दी थी। शमिता ने यह भी कहा कि वह एक ऐसी व्यक्ति हैं जो एक बार प्रतिबद्ध होने के बाद कभी भी चीजों से पीछे नहीं हटती हैं। उन्होंने आगे कहा कि हर कोई जीवन में उतार-चढ़ाव से गुजरता है और इसकी वजह से काम को नुकसान नहीं होना चाहिए।


शमिता ने कहा, “वक्त अच्छा हो, बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ देते तो हम काम क्यों छोड़ देते हैं? और ईमानदारी से, Bigg Boss का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त (अच्छे समय या बुरे समय में, जब हम सांस नहीं रोकते हैं, तो हमें काम करना क्यों बंद कर देना चाहिए? और ईमानदारी से, मैं Bigg Boss के लिए पहले से कमिटेड हूं, जब मुझसे संपर्क किया गया था)। ”

- Advertisement -


उन्होंने आगे कहा, “फिर इतना कुछ हो गया और मैंने निश्चित रूप से सोचा की शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा लेकिन कमिटमेंट कर दी थी मैंने और एक बार जो मैं प्रतिबद्धता हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती (लेकिन) फिर इतना कुछ हुआ कि मैंने निश्चित रूप से सोचा कि शायद यह बिग बॉस के घर के अंदर जाने का सही समय नहीं है, लेकिन मैं पहले से ही इस शो के लिए प्रतिबद्ध थी और एक बार जब मैं कमिटमेंट कर लेती हूं, तो मुझे इसे पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता है)।


शमिता शेट्टी पहली बार 2009 में Bigg Boss 3 में दिखाई दी थीं। वह राज कुंद्रा से अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी में शामिल होने के लिए बीच में ही घर से बाहर चली गईं थी। अभिनेत्री ने राकेश बापट को Bigg Boss OTT पर अपने कनेक्शन के रूप में चुना और BB घर में प्रवेश करने वाली पहली प्रतियोगी बन गईं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group