Wednesday, September 28, 2022
HomeबॉलीवुडEmergency Movie: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में पुपुल जयकर की भूमिका...

Emergency Movie: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी महिमा चौधरी, फर्स्ट लुक आउट

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिया और खुलासा किया कि महिमा चौधरी अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी में भारतीय लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी।

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि महिमा चौधरी अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी में भारतीय लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी।

फर्स्ट लुक का खुलासा करते हुए और पोस्टर को साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, “@mahimachaudhry1 को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत करना, जिसने यह सब देखा, और दुनिया के लिए आयरन लेडी को ऊपर, करीबी और व्यक्तिगत देखने के लिए लिखा। #PupulJayakar मित्र, लेखक और विश्वासपात्र। #Emergency।”

- Advertisement -

पोस्टर को फिर से शेयर करते हुए महिमा ने लिखा, “उसकी भूमिका निभाने के लिए उत्साहित और सम्मानित महसूस किया जिसने यह सब देखा, और दुनिया के लिए आयरन लेडी को करीब और व्यक्तिगत देखने के लिए लिखा। #PupulJayakar मित्र, लेखक और विश्वासपात्र @kanganaranaut आप हैं वास्तव में प्रतिभाशाली, उग्र, बहादुर और बेहद प्रतिभाशाली और मुझे आपके साथ #इमरजेंसी पर काम करने पर गर्व है। आपके साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है कि आप इतनी आसानी से इतनी सारी टोपी पहनते हैं- एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता! कास्टिंग के लिए धन्यवाद! मुझे शिष्य के रूप में।”

कुछ दिनों पहले, कंगना रनौत ने साझा किया कि श्रेयस तलपड़े अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे, जो भारत के पूर्व प्रधान मंत्री थे। फर्स्ट लुक का खुलासा करते हुए और पोस्टर को साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, “@ श्रेयास्तलपड़े27 को #इमरजेंसी में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में प्रस्तुत करना, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका राष्ट्र के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था और जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे। ….”

- Advertisement -

पोस्टर को फिर से शेयर करते हुए श्रेयस ने लिखा, “सबसे चहेते, दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और आम आदमी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित और खुश हूं..भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी। मुझे उम्मीद है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। @kanganaranaut मुझे अटल जी के रूप में देखने के लिए धन्यवाद। आप निस्संदेह हमारे देश की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन आप एक समान रूप से अच्छे अभिनेता के निर्देशक हैं। यह #आपातकाल का समय है! गणपति बप्पा मोरया।”

इससे पहले, कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म इमरजेंसी से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक शेयर किया था। पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह फिल्म में जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे।

- Advertisement -

पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘अंधेरा है तो रोशनी है तो इंदिरा है तो जयप्रकाश… लोक नायक जयप्रकाश नारायण के रूप में @anupampkher को पेश करते हैं। #आपातकालीन।” अनुपम खेर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “मुझे #जयप्रकाश नारायण की इस महान भूमिका की पेशकश करने के लिए धन्यवाद। जय हो!”

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का पहला टीज़र महीनों की प्रत्याशा के बाद आया है, और यह दिलचस्प है। अभिनेत्री ने जारी किए गए वीडियो में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की उपस्थिति और उच्चारण को सफलतापूर्वक प्रतिरूपित किया। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, पेश है #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास की सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक को चित्रित करते हुए…#इमरजेंसी शूट शुरू।’

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group