Tuesday, September 27, 2022
HomeबॉलीवुडDilip Kumar Admitted To Hinduja Hospital: सांस लेने में हो रही थी...

Dilip Kumar Admitted To Hinduja Hospital: सांस लेने में हो रही थी तकलीफ मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को खार के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीज कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

- Advertisement -

Dilip Kumar Admitted To Hinduja Hospital: सांस लेने में हो रही थी तकलीफ मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती :- दिलीज कुमार को सांस लेने में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सायरा बानो ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में दाखिल करने को लेकर बताया कि “दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी इसी वजह से Dilip Kumar को आज सुबह 8.30 बजे खार के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह एक नॉन कोविड (Non Covid Hospital) अस्पताल है. Dilip Kumar के सारे टेस्ट नितिन गोखले की देखरेख में लिये जा रहे है और उनका इलाज लगातार चल रहा है. आप सभी उनके लिए दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाएं.”

- Advertisement -

दिलीप कुमार की सेहत दिसंबर 2020 से नासाज चल रही है. फिलहाल उन्हें अभी सांस लेने में कुछ दिन पहले से ही परेशानी हो रही थी.इसी वजह से उन्हें भर्ती कराया गया है. हालाँकि कमजोरी तो उनमे बहुत है उन्हें देखकर ही समझा जा सकता है.

इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने बताया था किया कि जब वह 12 साल की थीं तभी उन्हें दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से प्यार हो गया था और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मुंबई के महबूब स्टूडियो में दिलीप कुमार से मिलीं तो उन्हें तुरंत प्यार हो गया.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group