Friday, August 12, 2022
Homeबॉलीवुडदीपिका पादुकोण ने करण जौहर को दिया बड़ा झटका

दीपिका पादुकोण ने करण जौहर को दिया बड़ा झटका

- Advertisement -

हाल ही में दीपिका और शाहरुख खान काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। वह अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच मेकर में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। जिसमें अभिनेत्री हाथ में बंदूक लिए निशाना साधती हुई नजर आ रही है। वह अपने पहले ही लुक में डेरिंग अवतार में दिखाई दी है।

इसी बीच में खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण करण जोहर का चैट कॉफी विद करण 7 में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है। हो सकता है दर्शक निराश भी हो सकते हैं। पर खबर मिली है कि करण जौहर द्वारा पर्सनल इनविटेशन भेजने के बावजूद दीपिका कॉफी विद करण का हिस्सा नहीं बनेगी।

- Advertisement -

इन सबके बीच आपको बता दे कि  फिल्म चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। इस शो के अब तक 3 एपिसोड आ चुके हैं और तीनों ही एपिसोड दर्शकों के बीच में छाए हुए हैं। इस शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिखाई दिए थे। इसके बाद दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जानवी कपूर आए थे।

वहीं तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु एक साथ देखे गए थे। इन सितारों ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बहुत सारी बातें शेयर की थी। इसी बीच शो में दीपिका के शामिल होने की खबर भी सामने आ रही है जिस पर पानी फिरता हुआ दिखाई दे रहा है

- Advertisement -

खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण कॉफी विद करण के सीजन में शामिल नहीं होना चाहती है, इसीलिए वह सीजन का हिस्सा नहीं बनेगी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि दीपिका को शो में शामिल होने के लिए होस्ट करण जौहर ने उन्हें पर्सनल इनविटेशन भेजा था और उन्हें शो में शामिल होने के लिए कहा भी था, परंतु अभिनेत्री ने इस बार शो में नहीं जाने का फैसला लिया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group