Monday, August 15, 2022
HomeबॉलीवुडDarlings Movie: अलिया भट्ट की डार्लिंग्स फिल्म इस दिन होगी रिलीज, जानिए...

Darlings Movie: अलिया भट्ट की डार्लिंग्स फिल्म इस दिन होगी रिलीज, जानिए रिलीज की तारीख, कास्ट, कहानी, बजट, अपेक्षित कमाई

Darlings Movie: Alia Bhatt's Darlings film will release on this day, know release date, cast, story, budget, expected earnings

- Advertisement -

डार्लिंग्स 2022 (Darlings Movie) में रिलीज़ हुई एक हिंदी भाषा की फिल्म है और यह एक डार्क कॉमेडी ड्रामा होगी। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस गौरी खान और आलिया भट्ट की नाक के नीचे फिल्म का निर्माण करेंगे। इस फिल्म में मुख्य कलाकार आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू हैं। साथ ही यह पहली फिल्म है जिसे आलिया भट्ट ने अकेले प्रोड्यूस किया है। डार्लिंग्स रिलीज़ डेट मूवी केवल नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी जब यह 5 अगस्त, 2022 को डेब्यू करेगी।

डार्लिंग्स रिलीज की तारीख (Darlings Release Date)

शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, फिल्म डार्लिंग्स बनाने के लिए जिम्मेदार है। 1 मार्च, 2021 को विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर इस खबर का प्रसार किया गया। उसी परियोजना के लिए फिल्मांकन 2021 के जुलाई में शुरू हुआ। उस वर्ष सितंबर में, अभिनेत्री ने अपने विभिन्न सोशल मीडिया खातों के माध्यम से घोषणा की कि फिल्मांकन पूरा हो चुका है।

नामडार्लिंग्स
वास्तविक भाषाहिन्दी
रिलीज़ की तारीख5 अगस्त 2022
निर्देशकजसमीत के रीन
द्वारा निर्मितगौरी खान
आलिया भट्ट
गौरव वर्मा
द्वारा वितरितNetflix
NameDarlings
Original LanguageHindi
Release Date5 August 2022
Directed ByJasmeet K Reen
Produced ByGauri Khan
Alia Bhatt
Gaurav Verma
Distributed byNetflix
- Advertisement -

फिल्म के निर्माताओं ने इसे सिनेमाघरों में दिखाने का इरादा किया था, लेकिन उन्होंने अंततः अपना विचार बदलने और इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डालने का फैसला किया। इसके अलावा, यह कहा गया था कि नेटफ्लिक्स और ज़ी 5 फिल्म के डिजिटल अधिकार प्राप्त करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

अब जब नेटफ्लिक्स ने इसे सत्यापित कर लिया है, तो उन्होंने फिल्म डार्लिंग्स का एक परिचय ट्रेलर तैयार किया है, जो जल्द ही 5 अगस्त, 2022 को स्ट्रीमिंग साइट पर अपनी शुरुआत करेगा। ट्रेलर के दो मिनट और 36 सेकंड एक आकर्षक कहानी बताते हैं।

फिल्म की कहानी (Darlings  Movie Story)

- Advertisement -

फिल्म एक माँ-बेटी की जोड़ी का अनुसरण करती है जो समाज में अपनी जगह खोजती है। बड़ी चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, वे इन बाधाओं के बावजूद एक-दूसरे में प्यार और ताकत खोज सकते हैं। मुंबई का निम्न मध्यवर्गीय पड़ोस कहानी की सेटिंग है।

शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के सहयोग से डार्लिंग का निर्माण किया। प्रसिद्ध निर्देशक और पटकथा लेखक गुलजार, फिल्म के गाने लिखने के लिए जिम्मेदार हैं, जिसे अनिल मेहता ने फिल्माया था। फिल्म का स्कोर विशाल भारद्वाज द्वारा रचित था, और इसके महान संगीतकार अनिल मेहता हैं।

डार्लिंग्स मूवी (Darlings Movie)

- Advertisement -

2021 में फिल्म उद्योग से एक अंतराल के बाद, आलिया भट्ट का 2022 में एक उत्पादक वर्ष था, और ऐसा प्रतीत होता है कि यह पैटर्न बेरोकटोक जारी है। अपने करियर में, भट्ट राम चरण के साथ रिकॉर्ड तोड़ ब्लॉकबस्टर आरआरआर में दिखाई दी हैं और एनटी रामा राव जूनियर (जूनियर एनटीआर) ने जीवनी अपराध थ्रिलर गंगूबाई कथईवाड़ी में भी शीर्षक निभाया है।

बहुप्रतीक्षित फंतासी फिल्म ब्रह्मास्त्र, जिसमें वह साल के अंत में दिखाई देंगी, में वह अपने वास्तविक जीवन के प्रेमी रणबीर कपूर की प्रेम रुचि की भूमिका निभाएंगी। “डार्क कॉमेडी” के रूप में वर्णित फिल्म डार्लिंग्स सबसे पहले स्ट्रीमिंग साइटों पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा, इस फिल्म में उनका प्रदर्शन साल का सबसे बड़ा प्रदर्शन हो सकता है।

डार्लिंग विवरण (Darlings Details)

डार्लिंग्स की कहानी एक विलक्षण मां और बेटी का अनुसरण करती है क्योंकि वे दुनिया का पता लगाने के लिए और अधिक विचित्र परिस्थितियों के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं। फिल्म को एक उदास कॉमेडी कहा जाता है जो मुंबई में एक पड़ोस के संदर्भ में होती है जो निम्न मध्यम वर्ग से संबंधित है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म को 75 करोड़ में खरीदा है।

भट्ट की हालिया फ़िल्मों में संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर शामिल हैं। वह अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय को देखने के लिए उत्सुक हैं और उन सभी अभिनेताओं द्वारा अभिनीत हैं। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके लिए करण जौहर की तख्त पर काम चल रहा है।

डार्लिंग बजट (Darlings Budget)

फिल्म का कुल प्रोडक्शन बजट 20 से 25 करोड़ के बीच था। यह मूल रूप से सिनेमाघरों में डार्लिंग्स को वितरित करने का इरादा था; हालाँकि, फरवरी 2022 में, फिल्म के वितरण अधिकार नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा 75 से 80 करोड़ के बीच की कीमत में बेचे और खरीदे गए थे।

नेटफ्लिक्स द्वारा फिल्म के वितरण अधिकार के अधिग्रहण के कारण, डार्लिंग्स फिल्म किसी भी थिएटर में नहीं दिखाई जाएगी। नतीजतन, हम विश्वास के साथ यह अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई शून्य होगी। दूसरी ओर, नेटफ्लिक्स निस्संदेह फिल्म के कारण सदस्यता की बिक्री से राजस्व उत्पन्न करेगा। नेटफ्लिक्स 12 अगस्त, 2022 को फिल्म के लिए विशेष स्ट्रीमिंग सेवा बन जाएगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group