BRAHMĀSTRA Part One: Shiva | TRAILER OUT ON JUNE 15 ; ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 टीज़र रिलीज़ होते ही पहुंचा TRENDING सेक्शन में

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

BRAHMĀSTRA Part One: Shiva | TRAILER OUT ON JUNE 15 ; ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 टीज़र रिलीज़ होते ही पहुंचा TRENDING सेक्शन में , ट्रेलर होगा 15 जून को रिलीज़.

प्रशंसकों को लंबे समय तक इंतजार कराने के बाद, ‘ ब्रह्मास्त्र ‘ के निर्माताओं ने एक टीज़र वीडियो के साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की।

Watch Brahmastra Teaser

- Advertisement -

32 सेकंड के टीज़र ने ब्रह्मास्त्र की पूरी कास्ट की एक दिलचस्प झलक दी जिसमें रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी शामिल हैं। निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर 15 जून को अनावरण किया जाएगा ।टीजर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘सिर्फ 100 दिनों में, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन सब तुम्हारा होगा’।

इस साल की शुरुआत में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से पहले फिल्म के पहले गाने ‘केसरिया’ का टीजर रिलीज किया गया था। टीज़र ने उनके प्रशंसकों को उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की एक झलक दी। यह पहली बार है जब अभिनेता किसी फिल्म में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

- Advertisement -

‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

काम के मोर्चे पर, आलिया के पास ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्में हैं, जिसमें उनकी किटी में रणवीर सिंह हैं। दूसरी ओर, रणबीर की पाइपलाइन में श्रद्धा कपूर के साथ ‘एनिमल’ और लव रंजन की अगली फिल्में हैं।

- Advertisement -

Latest article