Home बॉलीवुड Bollywood Drugs News: बॉलीवुड बदनाम ना हो, इसलिए एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग टेस्ट, पोस्ट की रिपोर्ट

Bollywood Drugs News: बॉलीवुड बदनाम ना हो, इसलिए एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग टेस्ट, पोस्ट की रिपोर्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को रकुलप्रीत एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुईं। वहीं, दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर से 26 सितम्बर को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। दीपिका और सारा गोवा में थीं। दोनों बुधवार को ही मुंबई पहुंच गयीं। इस बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने एक अनोखा क़दम उठाया है। टिया ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को बदनामी से बचाने के लिए अपना ड्रग टेस्ट करवाया और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके दूसरे लोगों से भी स्वैच्छिक तौर पर टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की ताकि पूरी इंडस्ट्री पर सवालिया निशान ना लगें।

टिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कहती हैं- इस वक़्त मनोरंजन उद्योग को बदनाम किया जा रहा है, क्योंकि कुछ चुनिंदा लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। इसलिए मैंने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है, जो नेगेटिव आया है। मैं आप सब लोगों से गुज़ारिश करूंगी कि सभी को एक रंग में ना रंगें। हम में से कुछ वाकई गंभीरता के साथ अपना काम करते हैं और वाकई बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। मैं अपने सभी साथी कलाकारों से गुज़ारिश करती हूं कि वे अपना ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे सार्वजनिक कर दें। अपने परिवार, काम और फैंस के लिए इसे ट्वीट करें।

- Advertisement -
यह भी पढ़े :  संजय दत्त से कंगना रनौत ने की हैदराबाद में मुलाकात

टिया बाजपेयी ने बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फ़िल्म हॉन्टेड 3 डी से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। वो आख़िरी बार हेट स्टोरी 4 में पर्दे पर देखी गयीं, जिसमें उन्होंने छोटी सी भूमिका निभायी थी। टिया गायिका भी हैं और कई गानों को आवाज़ दे चुकी हैं।

- Advertisement -

बता दें कि कुछ वक़्त पहले कंगना रनोट ने भी ऐसा करने की इल्तिज़ा बॉलीवुड कलाकारों से की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अयान मुखर्जी को ड्रग्स के लिए ब्लड टेस्ट करवाने के लिए कहा था।

यह भी पढ़े :  दिव्या खोसला कुमार और गौतम गुलाटी का 'बेशरम बेवफ़ा' गाना रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आया, जिसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कुछ पैडलर्स को गिरफ़्तार किया। इसके बाद से ही हर रोज़ नये नामों का खुलासा हो रहा है। वॉट्सऐप ड्रग चैट्स के ज़रिए जैसे-जैसे नाम सामने आ रहे हैं, एनसीबी पूछताछ के लिए बुला रही है।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,273FansLike
7,044FollowersFollow
779FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गया था श्रीदेवी के पिता का निधन, तब ऐसे संभाली थी शूटिंग

स्मिता श्रीवास्तव। दवंगत निर्देशक यश चोपड़ा की बेहतरीन फिल्मों में ‘लम्हे’ को शुमार किया जाता है। यह आम प्रेम कहानी...
यह भी पढ़े :  Durgamati Download: दुर्गामती मूवी डाउनलोड Telegram Link

केएल राहुल ने विराट, बाबर व फिंच के रिकॉर्ड की बराबरी की, ओपनिंग पोजीशन पर आते ही किया धमाल

नई दिल्ली। केएल राहुल ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में निराश किया, लेकिन टी20 सीरीज के पहले ही मैच में कैनबरा में जैसे...

मैच के दिन कोरोना पॉजिटिव हुआ साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी, टॉस से पहले इंग्लैंड ने स्थगित किया मैच

नई दिल्ली। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मुकाबला स्थगित करने का फैसला लिया गया है। शुक्रवार को तीन मैचों...

जस्टिन ट्रूडो से भारत नाराज, किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने को लेकर उच्‍चायुक्‍त को भेजा समन

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो  को किसान आंदोलन पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया। भारत ने ट्रूडो और अन्य नेताओं की टिप्पणी को लेकर...

कुलभूषण जाधव मामले में नई चाल चल रहा पाकिस्तान, MEA ने लगाई फटकार

भारत ने कुलभूषण जाधव मामले को, सजा काटने के बावजूद जेल में बंद एक अन्य भारतीय के मामले से जोड़ने का प्रयास करने को...
x