Tuesday, August 9, 2022
HomeबॉलीवुडBigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश की पहली पत्नी का...

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश की पहली पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मुझे बेल्ट से पीटता था

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्विन राखी सावंत ने 2018 में शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। उन दिनों राखी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने अपने पति का चेहरा छिपाकर रखा था। इसके बाद राखी सावंत ने कई बार अपने पति के बारे में बात की और फिर बिग बॉस के सीजन 15 में राखी ने अपने पति रितेश का चेहरा पूरी दुनिया को दिखाया। राखी और रितेश इन दिनों बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। हालांकि, कई लोगों ने रितेश को राखी का नकली पति बताया है और इन सबके बीच अब रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया सामने आ गई है, जिसकी और रितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

स्निग्धा प्रिया ने रितेश पर घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि रितेश उसके साथ मारपीट करता था और एक बार रितेश ने उसे बेल्ट से पीटा था, जिसके बाद ही स्निग्धा प्रिया से अलग हो गईं।

- Advertisement -

स्निग्धा प्रिया ने सामने आकर राखी के पति रितेश के बारे में खुलकर बात की है। महिला ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी शादी साल 2014 में हुई थी और शादी के एक साल बाद ही उनका बेटे का जन्म हुआ था। रितेश का परिवार दिल्ली के विद्या विहार का रहने वाला है लेकिन उनकी जड़ें बिहार के पश्चिम चंपारण से जुड़ी हुई हैं और इसी वजह जब उनकी शादी हुई थी तब बिहार की प्रथा के अनुसार, उनके परिवार ने रितेश को 25 लाख रुपये कैश दहेज में दिया था क्योंकि रितेश ने दावा किया था कि वह आईआईटी का पूर्व छात्र है।

स्निग्धा प्रिया ने कहा कि रितेश ने उसे कई मौके पर पीटा है लेकिन हर बार चीजें सुलझ जाती थीं। लेकिन साल 2017 में जब दोनों चेन्नई में थे, तब रितेश ने स्निग्धा को चार घंटे तक बेल्ट से मारा था और इसी घटना के बाद वह दोनों अलग हो गए। स्निग्धा प्रिया ने बताया कि रितेश की बहन रिश्ता लेकर आई थी और रितेश असल जिंदगी में काफी बरगलाने वाला इंसान है और लोगों को जल्द ही अपनी बातें में उलझा लेता है।

- Advertisement -

इतना ही नहीं, स्निग्धा प्रिया ने दावा किया कि रितेश बिल्कुल भी आमिर नहीं है और शादी के समय उसका परिवार मध्यम वर्ग से भी नीचे वाला था। वह एक रुढ़िवादी आदमी है, जो पत्नी को पसंद वाले कपड़े पहनने तक की आजादी नहीं देता था।

स्निग्धा बिग बॉस में आकर रितेश का असली चेहरा पूरी दुनिया को दिखाना चाहती हैं। उसका मानना है कि अगर बिग बॉस 15 में उसे बुलाया जाता है तो वह वहां आकर उसकी हालत खराब कर सकती हैं। बता दें कि राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में खुलासा किया था कि उनका पति पहले से शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group