Saturday, March 6, 2021

Bachchan Pandey FIRST LOOK : अक्षय कुमार Local Gang Lord के रूप में आये नजर

बच्चन पांडे: अक्षय कुमार ने साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म से अपने पहले लुक का खुलासा किया है। टीम अब राजस्थान में शूटिंग कर रही है।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नए साल की शुरुआत एक अच्छे नोट पर हुई है। बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की टीम अब शूटिंग के पहले चरण के लिए राजस्थान (Rajasthan) में है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टीम ने सुपरस्टार के पहले लुक का खुलासा किया है। हम देख सकते हैं कि उन्होंने डेनिम्स के ऊपर एक काली शर्ट पहनी हुई है, एक गमछा (पतले कपड़े का तौलिया) उसके सिर के चारों ओर बंधा हुआ है और गले सोने का मोटा हार डाला है। अक्षय कुमार अपने इस बेमिसाल लुक में रॉक कर रहे हैं। 

उन्होंने ट्वीट किया, “नए साल, पुराने संघों … # बच्चनपांडे के लिए शूटिंग शुरू कर दी, #SajidNadiadwala के साथ मेरी 10 वीं फिल्म, और उम्मीद है कि कई और। मुझे शुभकामनाएं दें और मुझे अपने विचारों को बताएं।”

- Advertisement -

बच्चन पांडे एक मसाला एंटरटेनर हैं। फिल्म में कृति सनोन और जैकलीन फर्नांडीज की दो तेजस्वी प्रमुख महिला किरदार हैं। कृति सनोन ने फिल्म के क्लैपर बोर्ड को दिखाने वाले सेट से अपनी तस्वीर भी साझा की। ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्म के पहले दिन शूटिंग की थी

कृति सनोन ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है जो एक फिल्म निर्माता बनने की इच्छा रखती है। एक महीने पहले जैकलीन फर्नांडीज ने घोषणा की कि वह भी कलाकारों में शामिल हो रही हैं। इस फिल्म में अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी रोल हैं।

- Advertisement -

बच्चन पांडे नए साल में किकस्टार्ट करने वाली पहली फिल्मों में से एक है। इसे फरहाद समजी द्वारा बनाया जा रहा है, जिन्होंने इससे पहले हाउसफुल 4 का निर्देशन किया था। वह एक प्रसिद्ध पटकथा लेखक हैं, जिन्हें उनके हास्य और मसाला दर्शकों के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़े :  जब Kareena Kapoor के सामने बोलीं Kiara Advani, 'मैं Deepika-Katrina से जलती हूं'
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  "अपने फोन से Google का उपयोग करें, हमें परेशान न करें", सोनम कपूर को दी सलाह