Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडइस एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, सिंगर बिलाल भी मुसीबत में

इस एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, सिंगर बिलाल भी मुसीबत में

- Advertisement -

MUMBAI : फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की अभिनेत्री सबा कमर कानूनी मुसीबत में पड़ गईं हैं. लाहौर की मजिस्ट्रेट अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. उन्होंने पिछले साल लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद के बाहर एक डांस वीडियो शूट किया था.


हालांकि, अभिनेत्री कथित तौर पर मामले में लगातार अदालती सुनवाई में शामिल नहीं हो रही थी. अब,इसे देखते हुए, लाहौर की मजिस्ट्रेट अदालत ने मामले में अदालत की सुनवाई से बचने के लिए अभिनेत्री के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

- Advertisement -

अदालत ने सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ वारंट भी जारी किया है. पिछले साल लाहौर पुलिस ने क़मर और सईद के ख़िलाफ़ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत मामला दर्ज किया था, जिसमें लाहौर के पुराने शहर में मस्जिद वज़ीर खान को ‘अपवित्र करने’ का आरोप लगाया गया था.


खबरों के मुताबिक, एफआईआर में कहा गया है कि सबा और बिलाल दोनों ने एक डांस वीडियो बनाकर मस्जिद की पवित्रता का उल्लंघन किया है. दोनों सेलेब्स की इस हरकत ने विवाद खड़ा कर दिया और कई पाकिस्तानी नेटिज़न्स ने भी ऐसा करने के लिए उन पर लताड़ लगाई. हालांकि, यह पाकिस्तान में एक उग्र मुद्दा बनने के बाद, सबा और बिलाल दोनों ने अपने कार्यों के लिए माफी मांगी.

- Advertisement -

सबा को सोशल मीडिय पर भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. अपने बचाव में उन्होंने कहा कि ‘यह एक संगीत वीडियो था जिसमें निकाह (शादी) का दृश्य था. इसे न तो किसी प्रकार के पार्श्व संगीत के साथ शूट किया गया है और न ही इसे संगीत ट्रैक में संपादित किया गया है.’


कौन हैं सबा कमर?
बता दें कि सबा पाकिस्तान में एक उल्लेखनीय अभिनेत्री हैं, जो एक टेलीविजन होस्ट के रूप में भी काम करती हैं. वह अपने त्रुटिहीन अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं और उनकी भूमिकाओं को पाकिस्तानी फिल्मों और टेलीविजन शो में महिलाओं के सामान्य प्रतिनिधित्व से एक उल्लेखनीय बदलाव के रूप में स्वीकार किया गया है.

- Advertisement -

उन्होंने सोशल मीडिया सनसनी और पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की एक बायोपिक भी की, जिसे 2016 में ‘पारिवारिक सम्मान का अपमान’ करने के लिए मार दिया गया था. पाकिस्तान में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक, वह बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में अपने काम के लिए भी जानी जाती हैं, जिसमें दिवंगत इरफान खान हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group