HomeबॉलीवुडAnek Movie Download: आयुष्मान खुराना स्टारर राजनीतिक एक्शन थ्रिलर 'अनेक' 27 मई...

Anek Movie Download: आयुष्मान खुराना स्टारर राजनीतिक एक्शन थ्रिलर ‘अनेक’ 27 मई को रिलीज होगी

Anek Movie Download: Ayushmann Khurrana starrer political action thriller 'Anek' to release on May 27

- Advertisement -

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और अभिनेता आयुष्मान खुराना एक विजेता टीम साबित हुए हैं क्योंकि उनकी पहली पेशकश ‘आर्टिकल 15’ ने नई जमीन तोड़ दी और दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रशंसा की गई।

इस बार, दोनों एक और जबरदस्त एंटरटेनर ‘अनेक’ के साथ वापस आ रहे हैं, जो एक ऐसे विषय पर चर्चा करता है जिसे अब तक भारतीय सिनेमा के परिदृश्य में नहीं देखा गया है।

- Advertisement -

‘अनेक’, एक भारतीय अंडरकवर अधिकारी (आयुष्मान द्वारा अभिनीत) के बारे में एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है, जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म को उत्तर पूर्व में असाधारण स्थानों पर शूट किया गया है।

जहां ‘आर्टिकल 15’ ने उद्योग जगत में हलचल मचा दी, वहीं ‘अनेक’ ने भी अपने विषय और देश के लिए बड़े बयान के लिए सभी का ध्यान खींचा है।

- Advertisement -

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनुभव सिन्हा ने साझा किया, “जब मैं आयुष्मान से आर्टिकल 15 से पहले मिला था तो मैं वास्तव में उनके पास एक ऐसी फिल्म लेकर गया था जो मुझे उनकी दुनिया से ज्यादा लगी। जब हम सामाजिक रूप से प्रासंगिक सामग्री पर चर्चा कर रहे थे, तब मैंने अनुच्छेद 15 का उल्लेख किया। 

उसने पूछा कि क्या वह इसे पढ़ सकता है … और जैसे ही उसने इसे पढ़ा, वह तुरंत इसे प्यार करता था और बातचीत को आगे बढ़ाना चाहता था .. इस तरह फिल्म हुई। ‘आर्टिकल 15’ ने मुझे एहसास दिलाया कि आयुष्मान कितने बहुमुखी हो सकते हैं और ‘अनेक’ के साथ मैंने एक कलाकार के रूप में उनकी प्रतिभा के एक और पहलू को तलाशने में कामयाबी हासिल की है। यह फिल्म हम दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रही है लेकिन एक ऐसी कहानी जिसे हम निश्चित रूप से कहने के योग्य महसूस कर रहे थे।”

- Advertisement -

आयुष्मान खुराना ने अपने अनुभव के बारे में भी बताया, “अनुभव सर और मैं जो साझा करते हैं, वह बड़े पर्दे पर कुछ अलग देखने और सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए एक दृष्टि है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ सामाजिक रूप से प्रासंगिक है। 

‘आर्टिकल 15’ और ‘अनेक’ दोनों ही ऐसी फिल्में हैं जो न केवल मनोरंजन के लिए हैं, बल्कि एक बड़े विचार के साथ संवाद और बातचीत को भी बढ़ावा देती हैं। अनुभव सर ने वास्तव में इसके साथ लिफाफे को आगे बढ़ाया है और एक कलाकार के रूप में मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है कि उनकी दृष्टि अपने मूल के लिए सही रहे।”

आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘अनेक’ संयुक्त रूप से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित है और 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments