Tuesday, May 24, 2022

ऐसा कैसा चरम सुख? प्राइवेट पार्ट में डाले 06 राजमा के दाने, वजह जानकार उड़ जायेंगे होश- करनी पड़ी सर्जरी

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

मिशिगन: सेक्स जिंदगी का अहम हिस्सा होता है, लेकिन कुछ लोग चरम सुख की चाहत में ऐसा कर गुजरते हैं जिससे जान पर बात बन आती है।

ऐसा ही एक मामला अमेरिका के मिशिगन से सामने आया है, जहां एक शख्स ने चरम सुख की चाहत में ऐसा काम कर लिया कि अस्पताल पहुंच गया। इसके बाद उस शख्स की जान बचाने के लिए डॉक्टर को सर्जरी करनी पड़ गई।

- Advertisement -

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के मिशिगन के रहने वाले 30 साल के शख्स ने चरम सुख के लिए राजमा का इस्तेमाल किया, लेकिन राजमा के 6 दाने उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गए।

प्राइवेट पार्ट में राजमा का दाना फंसने के चलते शख्स की हालत खराब होने लगी थी, जिसके बाद वह सीधे अस्पताल पहुंचा।

- Advertisement -

युवक की हालत देखकर डॉक्टरों ने सीधे उसे भर्ती किया और सर्जरी कर प्राइवेट पार्ट से राजमा का दाना निकाला। वहीं, जब डॉक्टरों ने युवक से पूछा तो उसने कहा कि एक्सपेरिमेंट के लिए ऐसा किया था।

युवक को गंभीर हालत में मिशिगन के स्पैरो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह असहनीय पीड़ा में था। वह पेशाब भी नहीं कर सकता था। डॉक्टरों ने चेक किया तो पाया कि इस युवक के प्राइवेट पार्ट में राजमा के 6 दाने फंस गए हैं।

- Advertisement -

यह देख डॉक्टर हैरान रह गए। लेकिन तब डॉक्टरों के पास इसके बारे में सोचने या जवाब खोजने का समय नहीं था। उस युवक को बचाने की जरूरत थी। इसने डॉक्टर को तुरंत उसका ऑपरेशन करने और अटके अनाज को हटाने के लिए प्रेरित किया। बीन्स को हटाने के लिए सर्जरी करने के बाद, रोगी पूरी तरह से ठीक हो गया और उसे छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़े :  COVID-19: कोविड -19: सऊदी अरब ने भारत सहित 16 देशों की यात्रा पर प्रतिबंध लगाया

हालांकि ऑपरेशन छोटा था, लेकिन जोखिम बड़ा था। डॉ. मार्गो डेनिस ने कहा कि फलियाँ ट्यूब में फंसी हुई थीं युवक ने ‘प्राकृतिक उत्सर्जन’ और चिमटी का उपयोग करके अपने मूत्रमार्ग से फलियों को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर सका। यह एक साधारण ऑपरेशन था। जब डॉक्टर ने उससे पूछा कि उसने यह हरकत क्यों की, तो युवक ने जवाब दिया कि वह प्रयोग कर रहा है।

Post Title : What such extreme happiness? 06 grains of kidney beans put in the private part, knowing the reason will be stunned

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article