Wednesday, November 30, 2022
Homeअजब गजबShweta Memes : इन्टरनेट पर छाया -'श्वेता तेरा माइक ऑन है', कौन...

Shweta Memes : इन्टरनेट पर छाया -‘श्वेता तेरा माइक ऑन है’, कौन है श्वेता? यह सब कैसे शुरू हुआ

श्वेता मीम्स के साथ सारा इंटरनेट क्यों हंस रहा है?

- Advertisement -

वायरल: कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हुआ। अब घर पर बैठे-बैठे न तो कोई मीटिंग हो सकती है न पढ़ाई तो इसके लिए तरीका खोजा गया वर्चुअल मीटिंग्‍स का। Zoom, Meet जैसे ऐप्‍स पर न सिर्फ स्‍टूडेंट्स और प्रफेशनल्‍स जुड़ते हैं, बल्कि ग्रुप कॉल्‍स भी होती हैं। ऑनलाइन क्‍लासेज भी इन्‍हीं प्‍लेटफॉर्म्‍स पर होने लगी हैं। एक तरफ जहां इनकी वजह से आप बिना घर से निकले सभी क्‍लासेज और मीटिंग्‍स अटेंड कर पाते हैं, वहीं सिक्के का दूसरा पहलू ऐसा है जैसा श्‍वेता अभी देख रही हैं। अब आप पूछेंगे कि ये श्‍वेता कौन हैं? श्‍वेता उस लड़की का नाम है जो जूम पर ऑनलाइन क्‍लास के दौरान माइक ऑन छोड़कर कॉल पर अपनी सहेली से बतिया रही थी।

#Shweta के साथ मीम्‍स की झड़ी

श्‍वेता और उनकी दोस्‍त राधिका के बीच की बातचीत उस वर्चुअल क्‍लास में मौजूद 111 और लोगों ने सुनी। लोग और उसके दोस्त कहते रहे कि श्‍वेता तुम्‍हारा माइक ऑन है मगर श्‍वेता ने शायद आवाज बंद कर रखी थी तो उसने शायद सुना नही और ये कॉल वायरल हो रही है । वो तो अपनी दोस्‍त को किसी लड़का-लड़की की रिलेशनशिप के बारे में बताने में बिजी थीं। उसी क्‍लास में शामिल किसी ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।अब श्‍वेता ट्विटर में टॉप पर ट्रेंड कर रहीं हैं। श्‍वेता के नाम पर मीम्‍स बन रहे हैं। श्‍वेता के साथ-साथ उस लड़के को लेकर भी खूब जोक्‍स बनाए जा रहे हैं जिसने अपनी लव लाइफ का कच्‍चा चिट्ठा श्‍वेता के आगे खोल दिया था।

देखे किस तरह Shweta Memes वायरल हो रहा है

https://twitter.com/Urs2rulyaditya/status/1362316601710706697
https://twitter.com/JustsayitKhushi/status/1362317732415295491
https://twitter.com/Vector__V002/status/1362325216861413379
- Advertisement -

टेक्नोलॉजी बहुत अच्छी चीज है पर ध्यान न देने से बहुत सी चीजे बिगड़ जाती है इसी तरह कुछ दिन पहले एक टीचर का विडियो वायरल हुआ था जिसमे उनकी पत्नी उनके माथे पर चुमते हुए नज़र आ रही थी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments