Selfie ने लेली जान | ये विडियो आपको विचलित कर सकता है- कमजोर दिल वाले बिलकुल न देखे

0
68

हैदराबाद: सोशल मीडिया पर वायरल विडियो के साथ साथ ये भी मेसेज भेजा जा रहा है की इस सेल्फी से उस शक्श की मौत हो गयी और तो और उस विडियो को देखकर कोई भी यह नहीं कह पायगा की इस घटना के बाद वेह शक्श बचा हो
एक युवक की ट्रेन के सामने सेल्फी का विडियो बनाने की चाह ने उसे अस्पताल के बिस्तर पर पहुंचा दिया। हादसे में युवक बाल-बाल बचा गया। साथ ही, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ घटना का विडियो सेल्फी की लत पर लोगों को सबक दे गया। हादसे में युवक को सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई हैं। हादसा 21 जनवरी को बोराबांदा रेलवे स्टेशन के पास हुआ। 25 साल का टी शिवा अपने घर के पास रेलवे ट्रैक पर अपने दोस्तों के साथ पहुंचा। वह एमएमटीएस की ट्रेन के साथ सेल्फी लेते हुए विडियो बनाना चाहता था। वायरल विडियो में साफ देखा जा सकता है कि उसके दोस्त और आसपास मौजूद लोगों ने उसे ट्रेन के आने के बारे में बताया लेकिन उसने उन्हें रुकने के लिए कहा। यहां तक कि ट्रेन के ड्राइवर ने भी कई बार हॉर्न दिया लेकिन शिवा तब तक ट्रैक के काफी नजदीक पहुंच चुका था। तेजी से आती ट्रेन से टक्कर खाकर शिवा दूर जा गिरा। घायल अवस्था में उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

विडियो के वायरल होने के बाद से देशभर में एक बार फिर सेल्फी की लत को लेकर बहस छिड़ गई है। घटना के मद्देनजर साउथ सेंट्रल रेलवे ट्रैक्स के किनारे सुरक्षा बढ़ाने में जुट गया।
बोराबांदा रेलवे स्टेशन पर तैनात होम गार्ड ने बताया कि शिवा को लगातार चेतावनी दी गई थी लेकिन वह नहीं माना। गार्ड का कहना कि शिवा की किस्मत अच्छी थी कि ऐसे हादसे में भी वह बच गया।

अधिकारियों ने बताया कि शिवा पर रेलवे की संपत्ति में दाखिल होने के लिए रेलवे ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों का मानना है कि युवाओं को सही दिशा दिखाने की जरूरत है। इस तरह की सेल्फी की कोशिश न सिर्फ खतरनाक बल्कि आपराधिक भी साबित हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.