आईपीएल 2022: रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने अर्जुन तेंदुलकर को एमआई कैंप में बधाई दी, देखें

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Arjun-Tendulkar

रोहित शर्मा के नेतृत्व में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले अपने दस्ते को अद्भुत प्रशिक्षण और मनोरंजन सुविधाएं प्रदान की हैं। एमआई रविवार (27 मार्च) को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत करेगा। ) एक दिन के मैच में। 

रोहित और उनकी टीम इंडिया के उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह पिछले हफ्ते बेंगलुरु में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद MI बुलबुले में शामिल हो गए। इस शिविर में मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी और महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल हुए

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में कप्तान रोहित अर्जुन को पकड़ते नजर आए। रोहित ने बुमराह के साथ अर्जुन और मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी के कुछ अन्य युवाओं के साथ बातचीत की।  

रोहित ने अर्जुन को ‘एकमात्र’ कहते हुए मराठी में युवक से उसके परिवार के बारे में पूछा। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को पिछले महीने बेंगलुरु में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के दौरान 2022 सीज़न के लिए MI द्वारा फिर से साइन किया गया था। 

यहां देखिए रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर के साथ बातचीत…

अर्जुन तेंदुलकर 2021 से एमआई परिवार का हिस्सा हैं। उन्हें मुंबई की फ्रेंचाइजी ने मेगा नीलामी में 30 लाख रुपये में खरीदा था। अर्जुन को टी20 लीग में पांच बार के चैंपियन के लिए पदार्पण करना बाकी है।  

उसी वीडियो में, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को टीम के होटल में 2022 सीज़न के लिए अपनी मुंबई इंडियंस किट प्राप्त करते हुए देखा गया था। बाद में, पोलार्ड ने मुंबई इंडियन के कप्तान रोहित को MI के मैदान में बधाई दी। पोलार्ड और रोहित को इससे पहले मुंबई इंडियन ने दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग के 15वें सीजन के लिए रिटेन किया था। 

13,000 वर्ग मीटर का “एमआई एरिना”, एमआई के सुरक्षित बायो बबल का एक हिस्सा बनेगा, और इसे टीम और व्यक्तिगत क्षेत्रों दोनों की अनुमति देने के लिए अनुकूलित किया गया है। इसमें फुटसल ग्राउंड, बॉक्स क्रिकेट, अचार बॉल कोर्ट, फुट वॉलीबॉल, एमआई बैटलग्राउंड, गोल्फ ड्राइविंग रेंज, मिनी गोल्फ, एक किड्स जोन और एमआई कैफे हैं। 

इसके अलावा, टीम होटल एक टीम रूम की मेजबानी करता है जिसमें एक अत्याधुनिक जिम, मालिश कुर्सियों के साथ लाउंज रूम, गेमिंग कंसोल, आर्केड गेम, इनडोर बास्केटबॉल शूटर, संगीत बैंड के लिए एक अनुभाग, टेबल टेनिस, पूल टेबल, किड्स प्ले एरिया, कैफे और पंखे की दीवार। 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment