क्यूट बच्ची और पापा का Hardy Sandhu के गाने बिजली बिजली Bijli Bijli Song पर Dance Viral, इंटरनेट पर खूब किया जा रहा पसंद – Watch Video

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Hardey-Sandhu-Viral-Song

नई दिल्ली: 63 वर्षीय दादी के बाद, एक शांत पिता और बेटी की जोड़ी ने अपने शानदार नृत्य कौशल से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया । इससे पहले देसी दादी ने अपने वीडियो के जरिए साबित कर दिया था कि सही धुन पर उम्र महज एक नंबर है। 

खैर, एक बार फिर हार्डी संधू का ट्रेंडिंग सॉन्ग बिजली बिजली ने एक और वीडियो के साथ एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली हैं. इस बार, यह एक पिता और बेटी की जोड़ी है जो हिट गाने पर थिरक रही है, और यह सबसे अच्छा हिस्सा भी नहीं है। 

दर्शकों को ध्यान देना चाहिए कि दोनों भारतीय नहीं हैं। तो हाँ! कोई कह सकता है कि हार्डी संधू की बिजली बिजली अब एक अंतरराष्ट्रीय हिट है। 

पाब्लो और वेरोनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें हार्डी संधू की बिजली बिजली पर डांस करते देखा जा सकता है। 

वीडियो को 17 दिसंबर को ऑनलाइन पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो में पाब्लो को अपनी बेटी वेरोनिका के साथ बिजली बिजली का हुक स्टेप करते देखा जा सकता है। दोनों को आईने की ओर देखते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने अपने कदमों का समन्वय करने की कोशिश की, और क्लिप याद करने के लिए बहुत प्यारा है।

नेटिज़न्स ने भी प्यारे कमेंट्स के साथ वीडियो की बौछार की। “तुम लोग सबसे प्यारे हो जो मैंने चने पर देखा !! भारत (sic) से आपको प्यार वापस भेजना, ”एक उपयोगकर्ता ने लिखा। “सर्वश्रेष्ठ पिता-पुत्री की जोड़ी … भारत से बहुत सारा प्यार (sic),”

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment