विकी-कटरीना की शादी से पहले बढ़ी मुश्किल, कपल के खिलाफ केस हुआ दर्ज

By Ranjana Pandey

Published on:

vicky katrina marriage

बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं। इन दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं। 9 दिसंबर को हेरिटेज होटल में दोनों सात फेरे लेंगे। लेकिन शादी के पहले दोनों ही कपल एक मुसीबत में फंस गए हैं। सवाई माधोपुर के एक एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जौदान ने शिकायत की है।

दोनों कपल के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज
राजस्थान के वकील नेत्रबिंद ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई है। वकील का कहना है कि कटरीना-विक्की कौशल की शादी 7 दिनों तक चलेगी। जिसके लिए आम आदमी को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

शादी के कारण चौथ माता मंदिर के रास्ते को ब्लॉक किया गया है। जो कि सही बात नहीं है। इन दोनों कपल की शादी के कारण सुरक्षा का हवाला दिया गया है और रास्ते को बंद कर दिया गया है। जिसके कारण श्रद्धालु मंदिर में नहीं जा पा रहे ।

कलेक्टर को भी बनाया गया है पार्टी
यह शिकायत कटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधन और कलेक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई गई है। लेकिन चौथ का बरवाड़ा के तहसीलदार सुरेश नारायण बैरवा ने यह कहा है माता के मंदिर का रास्ता नहीं बंद किया गया है।

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद चौथ माता के मंदिर दर्शऩ के लिए जाने वाले हैं। जिसके कारण इस एरिया को हाई सिक्योर किया गया है। इसी वजह से शहर के कई रास्तों को बंद किया गया है ताकि अनावश्यक भीड़ को शादी वाली जगह के आसपास जाने से रोका जा सके।

इसी कड़ी में चौथ माता के मंदिर में दर्शन करने को लेकर भी दोनों कपल की सुरक्षा कड़ी की गई है। यही वजह है कि वैकल्पिक मार्गों को बंद किया गया है। इसी वजह से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

Ranjana Pandey

Leave a Comment