Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, 8 November, Written Update: निनाद और अश्विनी का दिल को छू लेने वाला पुनर्मिलन

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, 8 November, Written Update: आज के एपिसोड़ में, अश्विनी निनाद से पूछती है कि क्या उसे उनका प्यार याद है और वह उससे कहती है कि वह उसे वापस पाना चाहती है। निनाद उससे सहमत हैं और विराट और साई को उन्हें एक साथ वापस लाने के लिए धन्यवाद देते हैं।

उन्होंने उसे एहसास कराया कि वह अश्विनी से प्यार करता है और उसे और फिर विराट और साई को गले लगाता है। जिसे देखकर पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है। निनाद और अश्विनी ने एक दूसरे को सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं।

विराट और साई एक-दूसरे को गले लगाते हैं और इससे पाखी नाराज हो जाती है। निनाद सभी को बताता है कि कोई भी अश्विनी का सम्मान नहीं करता है, लेकिन वह इसकी हकदार है क्योंकि उसने इस घर को प्यार से रखा है। 

वह अश्विनी का हाथ पकड़कर उसे धन्यवाद देता है, और हर कोई उनके लिए ताली बजाता है। निनाद ने विराट को उनकी गलती का एहसास कराने के लिए धन्यवाद दिया। 

उनका कहना है कि विराट उनके असली हीरो हैं और बताते हैं कि उन्हें सारा प्यार और सम्मान विराट की वजह से ही मिलता है। अश्विनी साईं को धन्यवाद देती है और बताती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह सबके जीवन में इतनी खुशियां लाएगी। 

भवानी का कहना है कि उसकी खुशी उसके बच्चों की खुशी में है और वह उसे खुश करती है। साई और विराट अश्विनी और निनाद के कमरे को मोमबत्तियों और फूलों से सजाने जाते हैं। 

विराट साईं को गुलाब देता है और अपने माता-पिता को फिर से मिलाने के लिए धन्यवाद देता है। देवयानी यह देखती है और उन्हें यह कहकर चिढ़ाती है कि वह सभी को बताएगी कि विराट ने साईं को गुलाब दिया था।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment