कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में कर रहे हैं शादी!

By Ranjana Pandey

Updated on:

बॉलीवुड के गलियारों में बीते काफी महीनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल के इश्क की चर्चा हो रही है। लेकिन इन दोनों ने ही कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि ये दोनों एक रिश्ते में हैं। परंतु वो कहावत तो अपने सुनी होगी प्यार और तकरार कितना भी छुपा लो सामने आ ही जाता है और ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड की ‘शीला’ यानी कटरीना और ‘उरी’ अभिनेता विक्की कौशल के साथ भी।


अब कई रिपोर्ट्स में दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जाने लगे। बताया जा रहा है कि दोनों ने सीक्रेट सगाई कर ली है। हालांकि, विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने इस खबर को सिरे से खारिज करते हुए अफवाह बताया था। वहीं, अब बताया जा रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ इसी साल दिसंबर के महीने में शादी कर सकते हैं।


एक निजी न्यूज एशिया में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने इस साल दिसंबर के महीने में शादी कर सकते हैं। न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे, जिसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं।


बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कभी भी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन इन दोनों ने कभी इस बात से इनकार भी नहीं किया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों हर्षवर्धन ने ये साफ कर दिया कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते के बारे में खुलासा किया।


दरअसल इस अभिनेता से बॉलीवुड के उस कपल के बारे में खुलासा करने के लिए कहा गया जिसको लेकर कई खबरें हैं कि वो कपल हैं, लेकिन उन्हें लगता है वो सिर्फ खबर नहीं बल्कि सच में एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। इस बात का जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा, “विक्की और कटरीना साथ हैं, यह सच है। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है?शायद! मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि वो अपने रिश्ते को लेकर खुले हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Comment