Rhea Kapoor Wedding: आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी सोनम कपूर की छोटी बहन रिया, जानिए किसके साथ ले रही हैं सात फेरे?

By Ranjana Pandey

Published on:

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे। यह खबर अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर से जुड़ी है। जी दरअसल रिया कपूर बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड किरण बोलानी से शादी करने वाली हैं. जी हां, सोनम कपूर के बाद अब उनकी बहन रिया कपूर की भी शादी हो रही है। कहा जाता है कि रिया किरण बोलानी को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों करीब 13 साल से रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया कपूर की शादी के कार्यक्रम दो-तीन दिन तक जारी रहेंगे. कुछ चुनिंदा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। कोरोना की वजह से यह एक निजी समारोह की तरह होने जा रहा है। रिया कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड किरण बोलानी के साथ अपने जोहो बंगले में सात फेरे बिताने जा रही हैं। परिवार और दोस्तों के अलावा, कुछ चुनिंदा लोगों को ही शामिल किया जाएगा।

रिया करण की शादी में इंडस्ट्री के लोग भी शामिल होंगे। कोरोना की वजह से कार्यक्रम के निजी होने की उम्मीद है, इसलिए कम लोगों के शामिल होने की संभावना है। हालांकि अभी तक कपूर परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान जारी नहीं किया गया है। किरण और रिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब वे शादी के लिए राजी हो गए हैं।

इससे पहले रिया कपूर और करण बोलानी अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। अक्सर दोनों पक्षियों को एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से तस्वीरें साझा करते देखा गया है। किरण बोलानी ने सोशल मीडिया पर अपने पाखंड के लिए अपने प्यार का इजहार साफ तौर पर किया है। एक निर्माता होने के अलावा, रिया वर्तमान में अपनी बहन सोनम कपूर के साथ अपने ब्रांड किशमिश पर काम कर रही हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Comment