आज का राशिफल, सोमवार, 5 अप्रैल, 2021

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

aaj-ka-rashifal

मेष: – काम में बदलाव को समझें। काम का दायरा बढ़ता रहेगा। ज्यादा तनाव न लें। सम्मान के मामलों को भी गंभीरता से न लें। पसंदीदा खाद्य पदार्थों पर जोर दें।

वृष: – घर की मरम्मत करेंगे। कार्यक्षेत्र में अच्छा माहौल रहेगा। कुछ नए अवसर सामने आएंगे। युवा लोगों से दोस्ती करें। सांसारिक स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा।

मिथुन: – मित्रों का घेरा इकट्ठा करें। वफादार के लिए अपने दिल खोलो। व्यावसायिक कठिनाइयों को दूर किया जाना चाहिए। सामाजिक कार्यों के प्रति झुकाव बढ़ेगा। बच्चों की प्रगति पर ध्यान दें।

कर्क: – घर में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होंगे। लक्जरी आइटम खरीदें। अपने एब को काम पर रखें। आहार पानी पर ध्यान दें। मानसिक स्वास्थ्य बनाए रखना चाहिए।

सिंह: – कार्यक्षेत्र की कवरेज बढ़ती रहेगी। सही समय पर विशेषज्ञ की सलाह लेनी चाहिए। व्यसनों से दूर रहें। समय पर दोस्तों की मदद लें। जीवनसाथी से उम्मीदें बढ़ेंगी।

कन्या: – कोर्ट का काम स्थगित रहेगा। घर के चर्च समृद्ध होंगे। विवादों से बचने की कोशिश करें। अपने साथी की भलाई की सराहना करें। गलतफहमी दूर की जानी चाहिए।

तुला: – एक दूसरे का पक्ष लेंगे। विशेषज्ञ की सलाह से वित्तीय लेनदेन करना चाहिए। आवास के मुद्दे बने रहेंगे। बच्चों की समस्याओं को समझना चाहिए। जल्दबाजी में कोई काम न करें।

वृश्चिक: – स्वास्थ्य में सुधार होगा। जितना अधिक आप बढ़ेंगे, उतना बेहतर फल होगा। दोस्ती में गलतफहमी संभव है। अच्छी संगति में रहें। यात्रा सावधानी से करें।

धनु: – आपको काम में दूसरों की मदद लेनी होगी। दूसरों की सलाह से नई योजनाएं बनाएं। घर की मरम्मत एक लंबा रास्ता तय कर सकती है। मन पर थोड़ा दबाव रहेगा। काम में संतुष्टि मिले।

मकर: – जोखिम भरा व्यवहार सावधानी से करें। प्रेम प्रसंग में आत्मीयता बढ़ेगी। बच्चों की समस्याओं को हल करना होगा। । सहकर्मियों द्वारा सराहना मिलेगी। एक नई वित्तीय योजना विकसित करें।

कुंभ: – गर्मी के विकार संभव हैं। काम का ग्राफ बढ़ता रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। यह आपकी बुद्धि को प्रभावित कर सकता है। वरिष्ठों द्वारा सराहना मिलेगी।

मीन: – सामाजिक कार्यों से पहचान बढ़ेगी। रियल एस्टेट लेनदेन एक साथ आएंगे। किसी मित्र से समय पर मदद मिलेगी। तनाव को कम करने की कोशिश करें। अपने निकटतम व्यक्ति के साथ दिल से दिल की बात करें।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment