Night Curfew In Ahmedabad : अहमदाबाद में शुक्रवार से नाईट कर्फ्यू , गुजरात में COVID-19 के बढ़ रहे है मामले

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Night Curfew In MP

नई दिल्ली, Night Curfew In Ahmedabad : अहमदाबाद में शुक्रवार से नाईट कर्फ्यू , गुजरात में COVID-19 के बढ़ रहे है मामले एक सरकारी अधिकारी के अनुसार, सीओवीआईडी ​​-19 के बढ़ते मामलों को समाहित करने के लिए शुक्रवार से गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक रात कर्फ्यू (Night Curfew In Ahmedabad) लगाया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि कर्फ्यू 20 नवंबर (शुक्रवार) से रात 9 बजे से सुबह 6 बजे के बीच शहर में लगाया जाएगा और अगले आदेश तक परिचालन में रहेगा।

इस आशय की घोषणा अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव कुमार गुप्ता द्वारा की गई, जिन्हें अहमदाबाद नगर निगम के कोरोनोवायरस संबंधी कार्यों की देखरेख के लिए गुजरात सरकार द्वारा विशेष ड्यूटी पर अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है।

राज्य सरकार के बयान के अनुसार, “एक निवारक कदम के रूप में, राज्य सरकार ने फैसला किया है कि 20 नवंबर से अहमदाबाद शहर में रोजाना रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। यह उपाय कोविद -19 स्थिति तक जारी रहेगा। गुजरात सुधरता है। ”

राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि कोरोनोवायरस रोगियों के लिए बिस्तर शहर के बाकी बचे लगभग 400 अस्पतालों में तेजी से भर रहे हैं, जिससे पिछले कुछ दिनों में COVID-19 मामलों में स्पाइक देखी गई है। उन्होंने आगे कहा कि शहर में सरकारी अस्पतालों में लगभग 2,600 बिस्तर खाली हैं।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अहमदाबाद ने बुधवार को 220 नए कोरोनोवायरस के मामलों की सूचना दी, जो कि 46,022 है।

पांच और मौतों के साथ, जिले में मृत्यु की संख्या बढ़कर 1,949 हो गई। विभाग ने कहा कि 221 और वसूलियों के साथ, अस्पतालों से छुट्टी पाने वाले रोगियों की संख्या बढ़कर 40,753 हो गई।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment