IIFA Award Ticket : CM कमलनाथ बोले, आईफा अवार्ड में FREE पास नहीं टिकट से होगी एंट्री

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

IIFA Award Ticket
IIFA Award Ticket
IIFA Award Ticket

IIFA Award Ticket इंदौर/भोपाल। आईफा अवार्ड कार्यक्रम इंदौर के डेली कॉलेज में होगा। इसमें फ्री पास के माध्यम से प्रवेश की व्यवस्था बिल्कुल नहीं रखी जाएगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए आयोजकों से कहा कि टिकट के जरिए ही प्रवेश दिया जाए।

मध्यप्रदेश के पर्यटन और धार्मिक स्थलों की ब्रांडिंग की जाए। यह भी बताया जाए कि आपने मध्य प्रदेश का चयन इस प्रतिष्ठित आयोजन के लिए क्यों किया? कार्यक्रम के लिए सरकार से जो सहयोग चाहिए, उसके लिए समन्वय चार मंत्री करेंगे। मंत्रालय में हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए मध्यप्रदेश को नई पहचान मिलेगी।

आईफा अवार्ड के लिए राज्य का चयन क्यों किया गया, यह आयोजकों को आगे आकर बताना चाहिए। साथ ही इंदौर के आसपास जो भी पर्यटन और धार्मिक स्थल हैं, उनकी भी ब्रांडिंग की जाए। प्रदेश में कई जगह ऐसी हैं, जहां देश और दुनिया के पर्यटक आते हैं। उन्होंने आयोजकों से यह भी कहा कि समारोह में फ्री-पास से एंट्री न दी जाए।

यदि किसी विशेष व्यक्ति को आमंत्रित भी किया जाना है तो उसके लिए भी टिकट लेकर दी जाए। राज्य सरकार से आयोजन के लिए जो भी सहयोग चाहिए, उसके लिए समन्वय चार मंत्री (बाला बच्चन, जयवर्धन सिंह, प्रियव्रत सिंह और सुरेंद्र सिंह बघेल) करेंगे। आयोजकों से कहा गया है कि वे इन्हीं चारों मंत्रियों के संपर्क में रहें।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में डेली कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि जहां आयोजन होना है, वहां करीब नौ हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि कार्यक्रम के दौरान इंदौर में किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होना चाहिए और न ही लोगों को कोई परेशानी होनी चाहिए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए तीन हजार पुलिसकर्मियों को विमानतल, कार्यक्रम स्थल, होटल, पर्यटन स्थल सहित अन्य जगहों पर तैनात किया जाएगा। बैठक में मुख्य सचिव एसआर मोहंती, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अशोक बर्णवाल, प्रमुख सचिव पर्यटन फैज अहमद किदवई, इंदौर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी, आईफा के सह संस्थापक सहित अन्य व्यक्ति मौजूद थे।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment