MP संविदा शिक्षक वर्ग 1, 2 और वर्ग 3 काउंसलिंग 2020 तिथि घोषित : MPonline से च्वाइस फिलिंग करें trc.mponline.gov.in

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
MP Samvida Shikshak Counselling 2020

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड PEB, भोपाल मध्य प्रदेश संविदा शिक्षकों के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया का आयोजन करने जा जा रहा है ! बता दे की अक्टूबर में Varg 1 और Varg 2 का परिणाम जारी हो चूका है ! तथा काउंसलिंग प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है ! उम्मीदवार trc.mponline.gov.in से Varg 1 Counselling तथा Shikshak वर्ग 2 काउंसलिंग 2020 कर सकते है ! उम्मीदवार काउंसलिंग प्रक्रिया और च्वाइस फिलिंग की जानकारी अधिकृत वेबसाइट https://trc.mponline.gov.in/ से प्राप्त कर सकते है | जिन उम्मीदवारों ने मप संविदा शिक्षक वर्ग 1 एवं वर्ग 2 की परीक्षा उत्तीर्ण की है ! वह अभ्यर्थी काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के योग्य है | MP Samvida Shikshak Bharti सम्बंधित जानकारी peb.mp.gov.in पर देख सकते है !

MP Samvida Shikshak Counselling 2020

Live update : MPonline के नोटिफिकेशन के अनुसार MP शिक्षक वर्ग 1 और वर्ग 2 की काउंसलिंग प्रक्रिया 10 जनवरी 2020 से शुरू होगी ! काउंसलिंग तथा च्वाइस फिलिंग https://trc.mponline.gov.in/ के माध्यम से कर सकते है |

MP Samvida Shikshak Varg 1 Counselling 2020

मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने शिक्षक के विभिन्न पदों के लिए विज्ञापन जारी किया था ! किसकी भर्ती प्रक्रिया प्रोसेस में है ! नोटिफिकेशन अक्टूबर 2018 में जारी किया गया था ! जिसकी ऑनलाइन परीक्षा जनवरी 2019 में हो सकीय थी ! भर्ती प्रक्रिया कठिन होने के कारण समय ले रही है ! बावजूद व्यापम के अधिकारी भर्ती प्रक्रिया को जल्द पूरा करने में जुटे है !

परीक्षा आयोजकpeb.mp.gov.in
काउंसलिंग आयोजकtrc mponline
पद का नामशिक्षक वर्ग 1
काउंसलिंग करने की प्रारम्भ तिथि10 जनवरी 2020
वर्ग 1 की काउंसलिंग करेंयहां क्लिक करें (Link Activated Soon)
Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करें

MP Shikshak Varg 2 Counselling 2020

मप्र संविदा शिक्षक वर्ग 2 रिजल्ट 2020 भी जारी हो चूका है ! बहुत छात्रों ने इसमें सफलता प्राप्त की है ! MP संविदा शिक्षक वर्ग 2 काउंसलिंग 2020 जनवरी में प्रारम्भ कर दी जाएगी ! Mponline के पोर्टल https://trc.mponline.gov.in/ से आप काउंसलिंग कर सकते है | Varg 2 Counselling 2020 का काम करना MP Online की जिम्मेदारी है ! MP Samvida Shikshak Varg 2 Choice Feeling 2020 भी trc mponline द्वारा की जाएगी |

परीक्षा आयोजकpeb.mp.gov.in
काउंसलिंग आयोजकtrc mponline
पद का नामशिक्षक वर्ग 2
काउंसलिंग करने की प्रारम्भ तिथि10 जनवरी 2020
वर्ग 2 की काउंसलिंग करेंयहां क्लिक करें (Link Activated Soon) 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment