सिवनी: मवेशियों से भरा अवैध ट्रक जब्त छपारा पुलिस की कार्यवाही में 28 मवेशी छुड़ाए और 3 आरोपी गिफ्तार

By Anshul Sahu

Published on:

seoni news

सिवनी: जिले में छपारा पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ा है जिसमें मवेशियों से भरा था। इस कार्रवाई के बाद 28 मवेशी मुक्त हो गए हैं और 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।

छपारा पुलिस को एक सूचना मिली थी जिसमें बताया गया था कि ट्रक में मवेशियों को अवैध रूप से ले जाया जा रहा है। उस सूचना के आधार पर, छपारा के बाईपास में कंटेनर क्रमांक UP 70 GT 2423 में 28 बैल भरे गए थे जो कत्लखाने नागपुर ले जाने के लिए निर्देशित थे, और पुलिस ने इस कार्रवाई में तीन लोगों को पकड़ा।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम अब्दुल आस हैं, जिनके पिता का नाम मोहम्मद शहीद खान हैं और वे मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम सफीपुर थाना बुढ़ाना में निवास करते हैं। नाम अब्दुल आस हैं, जिनके पिता का नाम मोहम्मद शहीद खान हैं और वे मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम सफीपुर थाना बुढ़ाना में निवास करते हैं।

दूसरे आरोपी का नाम इसरार हैं, जिनके पिता का नाम इरफान मोहम्मद हैं और वे मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम तावली थाना शाहपुर में निवास करते हैं। तीसरे आरोपी का नाम अब्दुल आस हैं, जिनके पिता का नाम मोहम्मद शहीद खान हैं और वे मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम सफीपुर थाना बुढ़ाना में निवास करते हैं। जिन्हें गिरफ्त में लेकर कार्यवाही की जा रही है।

Anshul Sahu

Leave a Comment