Namak web series on ULLU: उल्लू एप्प पर मुस्कान अग्रवाल की नमक वेब सीरीज ने मचाया तहलका, Watch Video

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Namak-web-series-on-ULLU

Namak web series on ULLU: ULLU में सभी के लिए कुछ न कुछ है। पेचीदा रिश्तों से लेकर हार्दिक रोमांस तक, पेचीदा प्लॉटलाइन और अनपेक्षित प्लॉट ट्विस्ट वाली ULLU की कहानियां बेजोड़ हैं। आज, हम आपको ULLU पर नमक वेब सीरीज़ देखने का सुझाव दे रहे हैं जो एक डेट नाइट के लिए एकदम सही है।

Namak web series on ULLU

नमक एक ऐसी महिला की दिल दहला देने वाली कहानी है जिसके लिए सबसे बड़ा विश्वासघात उसके अपने पति के हाथों होता है। सपना, एक छोटे से शहर में रहने वाली एक भव्य महिला, एक नीरस जीवन जीती है, जिसका श्रेय उसके निकम्मे पति को जाता है। यह भी पढ़ें: ULLU APP TOP 5 New Hot Web Series: देवरानी जेठानी और वो से लेकर जांच पडताल तक, उल्लू ऐप की टॉप पांच नई हॉट वेब सीरीज

उसका पति क्या नोटिस करने में विफल रहता है, पूरा मोहल्ला उसकी सराहना करता है। जबकि उसका पति उस पर नज़र नहीं डालता, दुकानदारों से लेकर सड़क किनारे रोमियो तक, हर कोई उसकी मोहक सुंदरता पर मंत्रमुग्ध हो जाता है।

सपना एक ऐसी महिला हैं जो अपनी आकर्षक आभा और सहज व्यक्तित्व से किसी को भी हैरान कर सकती हैं। यह सटीक लक्षण उसके पति के बॉस द्वारा देखा जाता है जो उनके घर पर उनसे मिलने आता है। यह उनके लिए एक आसान गिरावट थी और अब वापस नहीं जाना है। 

यह भी पढ़ें: ULLU APP TOP 5 New Hot Web Series: देवरानी जेठानी और वो से लेकर जांच पडताल तक, उल्लू ऐप की टॉप पांच नई हॉट वेब सीरीज

सपना का मौकापरस्त पति इसे अपने बॉस की वासना पर निर्भर रहने का एक सही अवसर के रूप में देखता है, भले ही इसके लिए उसे अपनी पत्नी का त्याग करना पड़े। वह प्रमोशन के लिए अपनी पत्नी की अदला-बदली करता है… वास्तव में, डबल प्रमोशन। 

इससे सपना की आत्मा टूट जाती है जिसके पास अब जीवन से कुछ भी नहीं है। एक अन्य उथल-पुथल में, उसके बॉस के साथ उसके अंतरंग दृश्यों को एक ऐसे व्यक्ति द्वारा शूट किया जाता है जो अब उसके पति को धमकी दे रहा है। सपना अपने आसपास के सभी लोगों के साथ इस उतार-चढ़ाव भरे समीकरण से कैसे बचेगी? अपने सभी उत्तरों को खोजने के लिए ULLU पर नमक वेब श्रृंखला देखें। नीचे दी गई झलक को देखें:

Namak web series on ULLU: Muskaan Agarwal’s Namak web series on Ullu app created panic, Watch Video

Muskaan Agarwal in Namak

अगर आप मुस्कान अग्रवाल को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह 600,000 से अधिक फॉलोअर्स वाली एक बोल्ड अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी अनफ़िल्टर्ड राय व्यक्त करने के लिए लोकप्रिय हैं। वह सुडौल है और उसे गर्व है। नमक में, उन्होंने एक असहाय महिला की परीक्षा को पूरी तरह से चित्रित किया है जिसे अपने जीवन में पुरुषों के कारण भुगतना पड़ता है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment