एमपी के खंडवा में 2 बसों की जोरदार टक्कर, अब तक 40 से अधिक घायल

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

khandwa-bus-accident

खंडवा: खंडवा जिले के हरसूद थाना अंतर्गत खंडवा-हरदा स्टेट हाईवे (Khandwa Harda State Highway) पर ग्राम रजूर के पास आज गुरुवार 19 जनवरी की सुबह दो बसों के बीच सीधी टक्कर होने से बड़ा हादसा हुआ है, टक्कर होते ही दोनों बसें पलट गईं, जिसमे 40 से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है।

इस बस हादसे में घायल हुए यात्रियों में लगभग 10 यात्रियों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है, दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिस को सुचना मिली और पुलिस भी मौके पर पहुंची, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया।

हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले ने बताया कि जम्बशक्ति ट्रेवल्स की बस रेहटगांव से खंडवा आ रही थी, जबकि फौजदार ट्रेवल्स की बस खंडवा से होशंगाबाद जा रही थी।

गुरुवार को सुबह करीब 10.45 बजे ग्राम रजूर के बाहर आशापुर की तरफ दोनों बसों के बीच आमने-सामने से भिंड़त हुई है।

जानकारी मिलते ही हरसूद और आशापुर थाने से पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर 108 एंबुलेंस से खंडवा भेजा गया है। हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जम्बशक्ति ट्रेवल्स की बस डंपर को ओवरटेक कर रही थी, तभी सामने से फौजदार ट्रेवल्स की बस सामने आ गई। इससे फोजदार ट्रेवल्स बस का ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और बस पलट गई।

इससे टकराकर जम्बशक्ति बस भी पलट गई। हादसे में घायलों को खंडवा के जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां एक साथ इतने मरीजों के पहुंचने से आपाधापी की स्थिति बन गई है।

प्रशासन द्वारा दुर्घटना की सूचना के बाद ही अस्पताल में आवश्यक इंतजाम कर लिए गए हैं। एसडीएम अरविंद चौहान सहित जिला अस्पताल के सभी चिकित्सक यहां व्यवस्थाओं में जुटे हैं।

किसी की मौत की जानकारी नहीं

एसडीओपी वास्कले ने बताया कि दोनों बसों में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे, इनमें विद्यार्थी भी शामिल हैं। अभी तक किसी की मौतों की पुष्टि नहीं हुई है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment