इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद अजय देवगन ने किया भारतीय टीम का समर्थन, कहा…

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

India-Team

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का आखिरी मैच कल ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप में खेला गया। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। केएल राहुल, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव पहले कुछ ओवरों में आउट हो गए। 

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने मिलकर स्थिति को बचाने की कोशिश की। भारतीय टीम ने बीस ओवर में 168 रन बनाए। इसके अलावा, इंग्लैंड के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 10 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

टी20 वर्ल्ड कप में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हुए. कुछ ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया कि इस हार के लिए एक खास खिलाड़ी जिम्मेदार है।

इस दौरान कई गणमान्य व्यक्तियों सहित बॉलीवुड हस्तियों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेता अजय देवगन क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इससे जुड़ा यह पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।

“प्रिय टीम इंडिया,

आप देशवासियों के सपनों को साकार करने की कोशिश कर रहे हैं। हम इन प्रयासों के समर्थन में आपका नाम पुकारने में हमेशा प्रसन्न होते हैं। यह अनुभव हमारे लिए बहुत मूल्यवान है। यद्यपि आप सेमीफाइनल से बाहर हो गए थे, हमने टूर्नामेंट में आपकी यात्रा का आनंद लिया। पूरे देश की अपेक्षाओं को पूरा करते हुए इतने उच्च स्तर पर खेलने के लिए आप पर कितना दबाव होगा, इसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते।

हार खेल का हिस्सा है। इससे बचना नामुमकिन है। इस पल में हम आपके साथ हैं। हम इस कठिन समय में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम का समर्थन करने के लिए खड़े हैं। दोस्तों चिंता मत करो। हम एक बार फिर नए जोश के साथ वापस आएंगे।

इस पोस्ट में सबसे नीचे भारतीय टीम की फोटो लगाई गई है और इसके जरिए उन्होंने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए भारतीय टीम को सपोर्ट करने की कोशिश की है. अजय देवगन और कई अन्य अभिनेताओं ने भारतीय क्रिकेटरों का पक्ष लिया है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment