मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर विराजे श्री गणेश, गणपति के साथ पूरा परिवार भी आया

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Ganesh-Ji-Cm-Shivraj

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

देशभर के साथ मध्य प्रदेश में भी आज गणेशोत्सव का पर्व पूरी श्रद्धा और धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर पर भी आज गणपति बप्पा विराजे।

सीएम शिवराज सपरिवार राजधानी के टीटी नगर प्लेटिनम प्लाजा के पास से गणेश प्रतिमा लेने पहुंचे। इसके बाद खुली गाड़ी में सीएम हाउस के लिए रवाना हुए। उनके साथ में साधना सिंह चौहान और पुत्र कार्तिकेय भी मौजूद थे।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर सभी को गणेशोत्सव की शुभकामनाएं देते हुए कहा ।। ऊं गं गणपतये नम:।। गणेश_चतुर्थी के पावन अवसर पर बप्पा को घर लाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश जी से यही प्रार्थना कि उनकी कृपा से हर घर धन, धान्य, खुशहाली एवं आनंद से भरा रहे।

आज अद्भुत आनंद का दिन है, गणेश चतुर्थी की सबको शुभकामनाएं। सिद्धि विनायक, विघ्नहर्ता, सबको सद्बुद्धि देने वाले, सब पर कृपा की वर्षा करने वाले गणपति भगवान आज सपरिवार लेकर आये हैं। अब गणेश जी घर में विराजित हैं और केवल एक घर में नहीं, घर-घर में विराजेंगे।

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा कि कोविड के दो साल के भयानक संकट के बाद इस बार हम बिना किसी प्रतिबंध के गणेश उत्सव आनंद एवं उत्साह से मनायेंगे। सबको सद्बुद्धि देने, सब पर कृपा की वर्षा करने वाले भगवान श्री गणेश जी का आनंद से पूजन होगा। उनकी भक्ति में मैं भी रम रहा हूं, आप भी रम जायें।

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर हम सब यही प्रार्थना करें कि- सर्वे भवन्तु सुखिन: सर्वे सन्तु निरामया। सर्वे भद्राणि पश्यन्तु मा कश्चित् दु:खभाग् भवेत।। हमारा देश और प्रदेश लगातार प्रगति एवं विकास के पथ पर आगे बढ़ता जाये और सबका मंगल और कल्याण हो।

Leave a Comment