नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान के जेट्स ने बरसाए बम, इंडियन एयरफोर्स ने खदेड़ा, कोई नुकसान नहीं: PTI

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

जम्मू कश्मीर के नियंत्रण रेखा से सटे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्‍तान के जेट घुसे हैं. पीटीआई की खबर के मुताबिक दो जेट ने भारतीय वायुसीमा का उल्‍लंघन किया है.

जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्‍तान के लड़ाकू विमानों को भारतीय वायुसेना ने खदेड़ दिया है. पीटीआई की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के दो लड़ाकू विमानों ने भारतीय वायुसीमा का उल्‍लंघन किया था.


नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी जेट्स के घुसते ही इंडियन एयरफोर्स ने कार्रवाई की और उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया. पीटीआई की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के जेट्स ने वापस जाते हुए बम भी बरसाए हैं.

इस बीच कश्मीर जाने वाली भारतीय कमर्शियल उड़ानों के रद्द होने की खबर है. इंडिगो और स्पाइस जेट ने इस बात की पुष्टि की है.

भारतीय वायुसेना ने चंडीगढ़, लेह और जम्मू कश्मीर में सभी तरह की कमर्शियल उड़ानों पर रोक लगा दी है. जम्मू और श्रीनगर के एयरपोर्ट कुछ समय के लिए कमर्शियल उड़ानों के लिए बंद कर दिए गए हैं.

जम्मू और श्रीनगर के लिए रवाना हुईं कुछ उड़ानें अपने शहर को लौट आई हैं. इंडिगो और गो एयर ने अपने विमानों को दिल्ली वापस लौटा लिया है.

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment