Homeफैशन/ब्यूटीFashion tips : दीपावली पर किस तरह के कपडे चुने, जानिए

Fashion tips : दीपावली पर किस तरह के कपडे चुने, जानिए

- Advertisement -

त्योहार के लिए तैयार होना है, ऐसे में एथनिक कपड़े अधिक उपयुक्त हैं। लेकिन अगर आप चाहें तो कैजुअल कपड़ो या वेस्टर्न वियर को ट्रेडिशनल टच देकर कुछ अलग और नया लुक कैरी कर सकते हैं। सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि किस दिन किस रंग के कपड़े पहने जाते हैं? उसके मुताबिक आप अपनी ड्रेस का चयन कर सकते हैं। आपको पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक कैरी करना है या वेस्टर्न कपड़ों को पारंपरिक टच देना है, अगली स्लाइड्स में दिए जा रहे ड्रेस स्टाइल को देखकर आप इसका फैसला आसानी से कर सकते हैं। चलिए जानते हैं

एथनिक टॉप या जैकेट के साथ स्कर्ट
इन दिनों एथनिक टॉप ट्रेंड में है। आप एथनिक टाॅप को पैंट, प्लाजो, कैपरी या लाॅन्ग स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर चाहें तो प्लेन टॉप या टी शर्ट के साथ आप जयपुरी स्टाइल कोटी या जैकेट को भी पेयर कर सकती हैं। इसमें आपका लुक स्टाइलिश दिखने के साथ पारंपरिक भी लगता है।

- Advertisement -

फ्राक कुर्ती स्कर्ट या प्लाजो के साथ

फ्राॅक स्टाइल कुर्ती इन दिनों ट्रेंड में है। कलिदार कुर्ती के साथ प्लाजो, स्कर्ट को आप पेयर करके अपने लुक को स्टाइलिश और आरामदायक बना सकती हैं। इस तरह के ड्रेस आरामदायक होते हैं और ट्रेंडी लुक देते हैं।

- Advertisement -

शरारा के साथ के साथ क्राॅप टाॅप


शरारा के साथ टाॅप भी ट्रेंड में है। क्राॅप टाॅप, पेपलम टाॅप या चोली को आप शरारा के साथ पेयर कर सकते हैं। ये ड्रेसिंग स्टाइल भी आप को फैशनेबल दिखाने के साथ ही त्योहारों में आकर्षक लुक भी देगा।

- Advertisement -

साड़ी

दिवाली उत्सव में घरों में काफी काम होता है। ऐसे में भारी भरकम कपड़ों के बजाए हल्के और स्टाइलिश कपड़े पहनिए। साड़ी किसी भी मौके पर महिलाओं को प्रभावी लुक देती है। आप नरक चतुर्दशी को आर्गेंजा, शिफोन या अन्य तरह की हल्की साड़ी पहन सकती है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments