Monday, November 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव -जयंत चौधरी की संयुक्त प्रेसवार्ता में जुटी भीड़, सपा जिला...

अखिलेश यादव -जयंत चौधरी की संयुक्त प्रेसवार्ता में जुटी भीड़, सपा जिला एवं महानगर अध्यक्ष पर एफआईआर

The crowd gathered in the joint press conference of Akhilesh Yadav-Jayant Chaudhary, FIR on the SP District and Metropolitan President

- Advertisement -

गाजियाबाद । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद के अध्यक्ष जयन्त चौधरी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुमति से ज्यादा भीड़ एकत्र होने को लेकर सपा के जिलाध्यक्ष राशिद मालिक एवं महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी और दो हजार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मसूरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इससे पूर्व मुरादनगर विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी ने दोनों नोटिस जारी कर दो दिन के भीतर जवाब मांगा है। वहीं, महानगर अध्यक्ष राहुल ने प्रशासन-पुलिस की इस कर्रवाई को लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन बताया है।

- Advertisement -

मसूरी थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक एवं महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी के आवेदन पर अखिलेश यादव और जयन्त चौधरी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए वेदांता फार्म में 150 लोगों की अनुमति दी गयी थी

लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थल पर डेढ सौ से अधिक लोग एकत्र हुए और कोरोना नियमावली का भी पालन नहीं किया गया जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। वहीं, निर्वाचन अधिकारी ने दोनों पदाधिकारियों को नोटिस जारी कर दो दिन के भीतर जवाब तलब किया है।

- Advertisement -

इसको लेकर सपा के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने एक बयान जारी कर कहा है कि इस बाबत निर्वाचन अधिकारी ने हमें नोटिस जारी कर दो दिन का समय दिया है, तो प्रशासन ने एफआईआर दर्ज कर ली जोकि लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन विपक्ष की आवाज को दबाने की नीयत से ही एफआईआर दर्ज की है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments