Homeउत्तर प्रदेशभारत समाचार के दफ्तर, मुख्य संपादक और स्टेट एडिटर के घर आईटी...

भारत समाचार के दफ्तर, मुख्य संपादक और स्टेट एडिटर के घर आईटी का छापा

- Advertisement -

डेस्क।देश के अखबार समूह दैनिक भास्कर पर छापे के बाद अब उत्तर प्रदेश के टीवी चैनल ‘भारत समाचार’ पर भी आयकर विभाग का छापे मारे जाने की खबर आई है। भारत समाचार लखनऊ से संचालित होता है। मिली जानकारी के अनुसार टीवी चैनल के प्रधान सम्पादक बृजेश मिश्रा और यूपी प्रमुख वीरेंद्र सिंह के आवास पर भी आयकर छापा पड़ा है।


बताया जा रहा है कि बृजेश मिश्रा के गोमती नगर में विपुल खंड के आवास पर इनकम टैक्स की टीमों ने छापेमारी की है। भारत समाचार पिछले कुछ महीनों से अपने तेवर वाली पत्रकारिता के लिए चर्चा में है। उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ‘कुप्रबंधन’ और हाल में पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर इस चैनल की कवरेज चर्चा में रही थी।

- Advertisement -


इससे पहले गुरुवार सुबह ही दैनिक भास्कर अखबार के देश भर में मौजूद कई दफ्तरों पर आयकर विभाग के छापे की खबर आई थी। सूत्रों के अनुसार भास्कर ग्रुप से संबंधित 35 जगहों पर छापेमारी की गई है। इसमें दिल्ली से लेकर मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में मौजूद दफ्तर शामिल हैं। फिलहाल पूरे मामले पर दैनिक भास्कर ग्रुप या आयकर विभाग की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।


सूत्रों के अनुसार भास्कर ग्रुप पर टैक्स चोरी का आरोप है। हालांकि छापेमारी की कार्रवाई को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। हाल में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान देश में भयावह परिस्थिति को बयान करती दैनिक भास्कर की कई रिपोर्ट्स चर्चा में रही थीं।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/sports/28-indians-to-take-part-in-tokyo-olympics-opening-ceremony-from-tomorrow/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group