Home » टेक्नोलॉजी » OnePlus 12R: वनप्लस का दिल जीतने वाला जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन फोन लॉन्च, जानिए फीचर्स,प्राइस और कलर…

OnePlus 12R: वनप्लस का दिल जीतने वाला जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन फोन लॉन्च, जानिए फीचर्स,प्राइस और कलर…

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
OnePlus 12R Genshin Impact Edition Phone Launched

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus 12R Genshin Impact Edition Phone Launched: OnePlus के मोबाइल ने भारत में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. OnePlus लगातार ही अपने एक से बढ़कर एक फोन लांच करता है. इसी कड़ी में वनप्लस ने वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन (OnePlus 12R Genshin Impact Edition Phone Launched) फोन लांच किया है। 

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन (OnePlus 12R Genshin Impact Edition Phone Launched) फोन में इलेक्ट्रो एचिंग तकनीक (Electro Etching technology) है, जो शीर्ष फ्रेम पर नायक के नाम की सटीक उत्कीर्णन सुनिश्चित करती है। 

इसके साथ हीवनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन (OnePlus 12R Genshin Impact Edition Phone Launched) फोन में मैट एजी सिल्क ग्लास रियर डिज़ाइन (Matte AG silk glass rear design) है, जो इस फोन में दिल जीत रहा है। 

2020 में रिलीज़ होने के बावजूद, जेनशिन इम्पैक्ट ने अपनी व्यापक प्रशंसा के कारण जल्द ही दीर्घायु की भावना प्राप्त कर ली है। गेम ने कई पुरस्कार जीते हैं, और इस साल जनवरी में इसने $5 बिलियन के राजस्व तक पहुँचने वाला सबसे तेज़ मोबाइल गेम बनकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की।

OnePlus 12R Genshin Impact Edition Colour Availability In India

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन इलेक्ट्रो वॉयलेट रंग में उपलब्ध है, जिसमें 16GB रैम और 256GB स्टोरेज का कॉन्फिगरेशन है, जिसकी कीमत 49,999 रुपये है। यह समान कॉन्फ़िगरेशन वाले मानक वनप्लस 12आर की तुलना में 4000 रुपये की वृद्धि दर्शाता है। इसके अतिरिक्त, चीन में, 16GB रैम/512GB स्टोरेज वेरिएंट को वनप्लस ऐस 3 नाम से पेश किया गया है, जिसकी कीमत सिर्फ 3399 युआन (लगभग USD 472 / 39,805 रुपये) है।

OnePlus 12R Genshin Impact Edition Price, Availability In India

19 मार्च से यह डिवाइस भारत में वनप्लस के आधिकारिक स्टोर, अमेज़ॅन और नामित वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा। इस सीमित विशेष संस्करण वनप्लस 12आर की उपलब्धता के बारे में सूचित रहने के लिए, ग्राहक 28 फरवरी से वनप्लस वेबसाइट पर और 5 मार्च से अमेज़ॅन पर ‘नोटिफाई मी’ का विकल्प चुन सकते हैं।

OnePlus 12R Genshin Impact Edition

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन: भारत में एक अनोखी लॉन्च: पिछले कुछ वर्षों में, भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वनप्लस ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इस कंपनी ने लगातार उत्कृष्टता को ध्यान में रखते हुए एक से बढ़कर एक उत्कृष्ट स्मार्टफोन प्रदान किए हैं। इसी कड़ी में, वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन फोन को लॉन्च किया है। यह फोन न केवल उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है, बल्कि इसकी अनोखी डिज़ाइन भी लोगों को आकर्षित कर रही है।

इलेक्ट्रो एचिंग तकनीक: नया दौर आगया

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन फोन में इलेक्ट्रो एचिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। यह तकनीक शीर्ष फ्रेम पर नायक के नाम की सटीक उत्कीर्णन सुनिश्चित करती है। इससे फोन की अलग पहचान बनती है और उपभोक्ता को एक अनुभव दिलाती है कि वह कुछ विशेष और अनोखा धरता है।

मैट एजी सिल्क ग्लास रियर डिज़ाइन: इत्राता और शानदारता का संगम

इस फोन में मैट एजी सिल्क ग्लास रियर डिज़ाइन का उपयोग किया गया है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। यह डिज़ाइन न केवल इत्राता प्रदान करता है, बल्कि इसकी ग्लॉसी सतह भी फोन को लुक्सरी और प्रीमियम बनाती है।

जेनशिन इम्पैक्ट: गेम चेंजर

जेनशिन इम्पैक्ट एक बहुत ही लोकप्रिय गेम है, और इस फोन के साथ लॉन्च होने से उसकी लोकप्रियता और बढ़ गई है। यह फोन उस गेम के प्रशंसकों के लिए एक खास अनुभव प्रदान करता है।

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन की कीमत

भारत में, वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन फोन 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 49,999 रुपये में उपलब्ध है। यह फोन के स्टैंडर्ड कन्फ़िगरेशन वाले मॉडल से कुछ अधिक महंगा है, लेकिन उसके अनुप्रयोगों और डिज़ाइन के माध्यम से यह मूल्य वापसी करता है।

उपलब्धता: भारत में

यह फोन 19 मार्च से भारत में वनप्लस के आधिकारिक स्टोर, अमेज़ॅन, और नामित वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन फोन न केवल उत्कृष्टता और शानदारता को एक साथ प्रस्तुत करता है, बल्कि यह उपयोगकर्ता को एक अनुभव प्रदान करता है जो उन्हें याद रहेगा।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment