Place Your Ad Here

Nothing Phone 2a: नथिंग फोन 2ए भारत में 5 March को हो रहा Launch, जानिए Full Specification

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Nothing-Phone-2a

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नई दिल्ली: लंदन स्थित टेक कंपनी नथिंग ने कंपनी के एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) अकाउंट पर वैश्विक स्तर पर और भारत में आगामी फोन 2ए स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की पुष्टि की है। कंपनी के मुताबिक, नथिंग फोन 2ए 5 मार्च को 11:30 GMT (5 pm IST) पर लॉन्च किया जाएगा।

इसके अलावा, नथिंग वेबसाइट पर इवेंट पेज से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

आधिकारिक लॉन्च से पहले, आइए नथिंग फोन 2ए की अपेक्षित विशिष्टताओं के बारे में खुलासा करें 

आगामी नथिंग फोन 2ए अपनी 6.7 इंच की फुल-एचडी+ AMOLED स्क्रीन के साथ एक प्रीमियम व्यूइंग अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, जिसमें 1,084 x 2,412 पिक्सल का एक कुरकुरा रिज़ॉल्यूशन और एक प्रभावशाली 120Hz ताज़ा दर है।

फोटोग्राफी के क्षेत्र में, यह अपने 50-मेगापिक्सल के दोहरे रियर कैमरा सेटअप के साथ उत्कृष्टता का वादा करता है, जो विस्तृत परिदृश्य और विस्तृत शॉट्स को कैप्चर करने के लिए अल्ट्रावाइड सेंसर द्वारा पूरक है। और सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट कैमरा हो सकता है जो 32MP क्वालिटी के साथ तस्वीरें ले सकता है।

इस डिवाइस को पावर देने वाला एंड्रॉइड 14-आधारित नथिंग ओएस 2.5 हो सकता है, जो एक सहज और अनुकूलन योग्य उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, लंबी उम्र कोई समस्या नहीं होगी, इसकी पर्याप्त 4,920mAh बैटरी क्षमता के लिए धन्यवाद, जो त्वरित और परेशानी मुक्त रिचार्जिंग के लिए तेज़ 45W चार्जिंग तकनीक द्वारा समर्थित है। इन विशेषताओं के साथ, नथिंग फोन (2ए) प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है।

फ़ोन 2a, जिसे एयरोडैक्टाइल के नाम से भी जाना जाता है, में पिछले नथिंग फ़ोन 2 की शानदार विशेषताएं होंगी, जो इसे पुराने नथिंग फ़ोन 1 से बेहतर बनाती हैं। 12GB प्लस 256GB का एक और कॉन्फ़िगरेशन उपलब्ध होने की उम्मीद है, जिसमें काले और सफेद रंग विकल्प होंगे।

रिपोर्टों के मुताबिक, फोन (2ए) भारत में 30,000-35,000 रुपये से कम कीमत वर्ग में हो सकता है और वैश्विक बाजारों में इसकी कीमत लगभग 400 डॉलर हो सकती है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Place Your Ad Here

Leave a Comment