Thursday, March 4, 2021

LG के दो धांसू बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली LG कंपनी की तरफ से भारत में दो धांसू बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स को लॉन्च कर दिया गया है। यह इयरबड्स LG FN6 और LG FN7 हैं। यह दोनों भारत के पहले बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स हैं, जो नैनो टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। LG FN7 इयरबड्स की कीमत 18,990 रुपये है, जबकि LG FN6 इयरबड्स की कीमत 13,290 रुपये है। इसमें फास्ट चार्जिंग, वायरलेस चार्जिंग के साथ IPX4 रेटिंग दी गई है। यह इयरबड्स ANC ऑन रहने पर 15 घंटे और ANC ऑफ रहने पर 21 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं। इयरफोन में UV लाइट दी गई है, जो 99.9 बैक्टीरिया को खत्म कर देती है। इसके अलावा इस इयरफोन को न्वाइज कैंसिलेशन फीचर और दमदार साउंड का सपोर्ट मिला है।

LG Tone Free HBS-FN7 स्पेसिफिकेशन्स 

- Advertisement -

LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन में न्वाइज-कैंसिलेशन फीचर के साथ तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके साथ ही इस इयरफोन को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.1, SBC और AAC ब्लूटूथ codecs का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में पांच घंटे और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन के चार्जिंग केस में वायरलेस चार्जिंग के साथ UV लाइट दी है, जो इयरबड्स को सैनिटाइज करती है। इसके अलावा इस इयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट है।

 LG Tone Free HBS-FN6 की स्पेसिफिकेशन 

- Advertisement -

LG Tone Free HBS-FN6 इयरबड्स SBC और AAC ब्लूटूथ codecs सपोर्ट करता है। इस इयरबड को IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर-रसिस्टेंट है। इसके साथ ही यूजर्स को इयरबड में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में छह घंटे का प्लेबैक टाइम देती है। इसके अलावा इसका चार्जिंग केस वायरलेस चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़े :  अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो एक मिनट रुकिए, ये नई कारें मार्च में आ रही हैं
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  न डाकघर, न बैंक! टाटा की इस कंपनी के जरिए बंपर कमाई, साल में 1 लाख से 5 लाख!