Wednesday, September 28, 2022
Homeटेक्नोलॉजीजल्द ही भारत में शुरू होगा एप्पल म्यूजिक स्पेसियल ऑडियो फीचर

जल्द ही भारत में शुरू होगा एप्पल म्यूजिक स्पेसियल ऑडियो फीचर

- Advertisement -

डेस्क।टेक दिग्गज Apple ने घोषणा की है कि उपयोगकर्ताओं द्वारा यह रिपोर्ट किए जाने के बाद कि यह सुविधा लगातार उपलब्ध नहीं थी, भारत में अपनी नई स्थानिक ऑडियो सुविधा जल्द ही आने वाली है।ट्विटर पर, भारत में ऐप्पल म्यूज़िक उपयोगकर्ता सवाल कर रहे हैं कि स्थानिक ऑडियो क्यों उपलब्ध नहीं है और इसे कब लॉन्च किया जा सकता है।

वेखासकर क्योंकि यह सुविधा कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए आ रही है और जा रही है।MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानिक ऑडियो वाला डॉल्बी एटमॉस अभी तक आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन Apple देश के बारे में नहीं भूला है और पुष्टि की है कि स्थानिक ऑडियो जल्द ही शुरू हो रहा है।

- Advertisement -

यहां तक कि भारत की आधिकारिक ऐप्पल वेबसाइट पर ऐप्पल म्यूज़िक पेज का कहना है कि ये सुविधाएँ जल्द ही देश में आने वाली हैं।


Apple Music Spatial Audio का भारत में शुभारंभ
भारत में ऐप्पल म्यूज़िक वेबसाइट में डॉल्बी एटमॉस और लॉसलेस ऑडियो के लिए “जल्द ही आ रहा है” टैग है।

- Advertisement -

अभी तक कोई विशिष्ट लॉन्च तिथि उपलब्ध नहीं है, लेकिन क्योंकि कुछ उपयोगकर्ता विकल्पों को दिखाई और गायब होते देख रहे हैं, यह संभावना है कि भारत में Apple Music ग्राहकों के पास प्रतीक्षा करने के लिए अधिक समय नहीं होगा।ऐप्पल म्यूज़िक लॉसलेस और डॉल्बी एटमॉस विद स्पैटियल ऑडियो की घोषणा पहली बार मई में की गई थी।


कुछ विवादों के बाद कि क्या होमपॉड में दोषरहित समर्थन होगा या एयरपॉड्स मैक्स, जबकि वायर्ड, उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि का समर्थन करेगा, ऐप्पल ने इन सवालों के जवाब देते हुए कहा कि दोनों होमपॉड स्मार्ट स्पीकर को भविष्य के अपडेट में दोषरहित समर्थन प्राप्त होगा, जबकि एयरपॉड्स मैक्स सक्षम नहीं होगा। उस गुणवत्ता में स्ट्रीम करने के लिए, हालांकि यह बहुत समान है।

- Advertisement -

Apple ने कहा कि Apple Music के 75 मिलियन से अधिक गानों के कैटलॉग में साल के अंत तक दोषरहित समर्थन की सुविधा होगी, लेकिन 9To5Mac के अनुसार, कंपनी का ध्यान वास्तव में स्थानिक ऑडियो सुविधा पर है।

Also read- https://khabarsatta.com/india/amit-shah-may-visit-gujarat-on-june-20-21/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group